Pahaad Connection
Breaking News
Breaking Newsउत्तराखंड

मेजबान द हैरिटेज स्कूल नॉर्थ कैम्पस ने फहराया विजयी पताका

Advertisement

देहरादून। श्री रोहिताश सिंह मैमोरियल इंटर स्कूल फुटबाल टूर्नामेंट के तीसरे दिन द हैरिटेज स्कूल नॉर्थ कैम्पस के खिलाड़ियों ने अपने विजयी पताका को फहराने में कोई कोर कसर नहीं छोडी है और टीम ने बेहतरीन खेल दिखाते हुए एनडीबीस की टीम पर 2-0 से जीत दर्ज कर पूरे अंक अर्जित किये।
सहस्त्रधारा रोड स्थित द हैरिटेज स्कूल नॉर्थ कैम्पस के मैदान में खेली जा रही श्री रोहिताश सिंह मैमोरियल इंटर स्कूल फुटबाल टूर्नामेंट के तीसरे दिन मेजबान द हैरिटेज स्कूल नॉर्थ कैम्पस एवं एनडीबीएस की टीम के बीच खेला गया और मैच के पहले हाफ से ही द हैरिटेज स्कूल नॉर्थ कैम्पस के खिलाड़ियों ने तालमेल दिखाते हुए अच्छे खेल को प्रदर्शित करते हुए हुए विपक्षी टीम पर हावी होकर गोल करते रहे और मैच के दूसरे हाफ में द हैरिटेज स्कूल नॉर्थ कैम्पस की टीम ने मैच को 2-0 से जीतकर अगले दौर में प्रवेश किया।
एक अन्य मैच जीएनए एवं टीएचएस के बीच खेला गया लेकिन टीएचएस के खिलाडी आज के मैच में बेहतर प्रदर्शन नहीं कर पाये और जीएनए की टीम ने 4-0 से पराजित करते हुए अगले दौर में प्रवेश किया। एक अन्य मैच एनडीएसएस और डब्ल्यूएसएस के बीच खेला गया जिसमें एनडीएसएस ने एकतरफा मुकाबले में 6-0 से पराजित किया।
एक अन्य मैच डीआईएस एवं एसटीसी के बीच खेला गया और शुरूआती दौर से ही दोनों टीमों के बीच मैच संघर्षपूर्ण रहा और दोनों टीमों ने एक दूसरे पर गोल दागने का प्रयास कि लेकिन पहले हॉफ में किसी को भी सफलता नहीं मिल पाई और मैच के दूसरे हाफ के शुरूआती दौर से ही एक बार फिर से दोनों टीमों के खिलाडी एक दूसरे पर हावी होते रहे और अंतिम समय में डीआईएस ने मैच को 1-0 से जीतकर अगले दौर में प्रवेश किया।
इस अवसर पर द हैरिटेज स्कूल नॉर्थ कैम्पस की उप प्रधानाचार्य स्वाति पपनै ने बताया कि टूर्नामेंट चैम्पियन की अंतिम ताजपोशी की प्रत्याशा अपने चरम पर पहुंच गई है और श्री रोहिताश इंटर स्कूल मैमोरियल फुटबाल टूर्नामेंट शिक्षा में खेल के महत्व, स्कूलों को एक साथ लाने और सकारात्मक खेल संस्कृति को बढ़ावा देने का प्रमाण बना हुआ है। इस अवसर पर द हैरिटेज स्कूल नॉर्थ कैम्पस के निदेशक सिद्धार्थ चौधरी, निदेशक चन्द्रिका चौधरी, प्रधानाचार्य दीपाली सिंह, उप प्रधानाचार्य स्वाति पपनै, आयुष मित्तल, गौतम प्रधान, शुभि थापा, शिक्षक शिक्षिकायें एवं छात्र छात्रायें उपस्थित रहे।

Advertisement
Advertisement

Related posts

उत्तराखण्ड मुक्त विश्वविद्यालय के कुलपति ने की राज्यपाल से मुलाकात

pahaadconnection

निर्माण सामग्री चोरी करने वाले 2 अभियुक्त गिरफ्तार

pahaadconnection

उत्तराखंड श्रमजीवी पत्रकार यूनियन के साथ आने से बीएसपीएस को मिली मजबूती : इंदु बंसल

pahaadconnection

Leave a Comment