Pahaad Connection
Breaking News
Breaking Newsउत्तराखंड

सुशासन दिवस के रूप में मनाया जाएगा अटल बिहारी वाजपेयी का जन्मदिन

Advertisement

देहरादून। आज भारतीय जनता पार्टी महानगर कार्यालय में महानगर के पदाधिकारी मंडल के पदाधिकारी पार्षदो की बैठक का आयोजन किया गया। बैठक में महानगर अध्यक्ष सिद्धार्थ अग्रवाल ने आए हुए नेताओं का स्वागत अभिनंदन किया। उन्होंने कहा कि आगामी 25 दिसंबर को भारत के तीन बार के प्रधानमन्त्री भारत रत्न से सम्मानित अटल बिहारी वाजपेयी के जन्मदिन को सुशासन दिवस के रूप में मनाया जाएगा। सभी मंडल अध्यक्ष एवं पार्षद  अपने- अपने क्षेत्रों में अटल बिहारी वाजपई का चित्र लगाकर सुशासन दिवस मनाये।

बैठक में मुख्य वक्ता ज्योति प्रसाद गैरोला उपाध्यक्ष बीस सूत्री कार्यक्रम क्रियांवयन समिति ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि अटल बिहारी वाजपेयी के हम सभी उत्तराखंड वासी सदैव ऋणी रहेंगे, क्योंकि जिस समय उत्तराखंड प्रथक राज्य की मांग चल रही थी, आंदोलन बहुत तेजी से चल रहा था, प्रत्येक जिले से प्रत्येक गांव से गली से यही आवाज आ रही थी कि अलग राज्य की स्थापना की जाए। अटल बिहारी वाजपेई ने कहा था कि मैं उत्तराखंड राज्य अवश्य बनाऊंगा और उन्होंने एक अलग राज्य की स्थापना की। यही नहीं उन्होंने विशेष राज्य का दर्जा भी इस प्रदेश को दिया। अटल बिहारी वाजपई को उत्तराखंड से बहुत लगाव था। उन्होंने हमेशा इस राज्य की उन्नति विकास और जन-जन की आकांक्षा पर काम करने वाले लोगों का भी बहुत सम्मान किया। उत्तराखंड में निवास करने वाले सभी व्यक्ति अटल जी का ऋणी रहेगा।

Advertisement

सभी लोगों को मंडल के सभी बूथों पर शक्ति केंद्र पर अटल बिहारी बाजपेयी का जन्मदिन हर्ष और उल्लास के साथ मनाना चाहिए। बैठक में राजपुर विधानसभा के विधायक खजान दास, कैंट विधायक श्रीमती सविता कपूर, मेयर सुनील उनियाल गामा, चौधरी अजीत  सिंह ने भी अपने विचार व्यक्त किए। बैठक में महानगर की वरिष्ठ उपाध्यक्ष राजिंदर ढिल्लो, महामंत्री सुरेंद्र राणा, बिजेंद्र थपलियाल, सुनील शर्मा, संदीप मुखर्जी, संकेत नौटियाल, देवेंद्र पाल सिंह, मोंटी, विनोद शर्मा, मोतीराम, आशीष शर्मा, विपिन खंडूरी, उमा नरेश तिवारी उपस्थित थे।

 

Advertisement
Advertisement

Related posts

केदारनाथ मंदिर की शैली में बना कल्प केदार का मंदिर

pahaadconnection

महाराज को फिर याद आई मोदी की पगडंडी: मोदी की पगडंडी ने दावा किया कि जिम कॉर्बेट में सांस नहीं, तीन साल में एक कदम भी नहीं

pahaadconnection

उत्तराखण्ड के 51 सीमान्त ग्रामों का विलेज एक्शन प्लान 23 अक्टूबर तक भारत सरकार को भेजा जाएगा

pahaadconnection

Leave a Comment