Pahaad Connection
Breaking News
Breaking Newsअपराधउत्तराखंड

दून पुलिस ने 06 घंटे में नाबालिक को बरामद कर अभियुक्त को गिरफ्तार कर भेजा जेल

Advertisement

देहरादून, 13 जनवरी। महिलाओं की सुरक्षा के लिए दून पुलिस सजक नज़र आ रहीं हैं। नाबालिक युवती को बहला फुसलाकर शादी के लिये भगाकर ले जाना एक अभियुक्त को भारी पड़ा। दून पुलिस ने 06 घंटे में नाबालिक को बरामद कर अभियुक्त को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। पुलिस के अनुसार अभियुक्त द्वारा इंस्टाग्राम में नाम बदलकर नाबालिक युवती से दोस्ती की थी।

प्राप्त जानकारी के अनुसार रायपुर निवासी एक व्यक्ति ने थाना रायपुर देहरादून पुलिस को एक लिखित तहरीर देते हुये बताया की एक व्यक्ति अपना नाम बदलकर शिकायतकर्ता की नाबालिग बहन को शादी का झांसा देकर बहला फुसलाकर भगाकर ले गया है। उनकी की तहरीर के आधार पर थाना रायपुर पर संबंधित धाराओं में अभियोग पंजीकृत किया गया। प्रकरण की गम्भीरता के दृष्टिगत वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक देहरादून अजय सिंह द्वारा अभियुक्त की गिरफ्तारी हेतु थानाध्यक्ष रायपुर को आवश्यक दिशा निर्देश दिए गए। जिसके क्रम में थाना रायपुर पर अभियुक्त की गिरफ्तारी हेतु पुलिस टीम गठित की गयी। गठित पुलिस टीम द्वारा तत्काल कार्यवाही करते हुए उक्त मुकदमे मे नामजद अभियुक्त आसिफ पुत्र नसीम निवासी नियादरगंज थाना कोतवाली दादरी गौतमबुद्ध नगर उप्र उम्र 24 वर्ष को 06 घंटे के अन्दर गिरफ्तार करते हुए उसके पास से नाबालिक युवती को बरामद किया गया। पूछताछ पर जानकारी मिली कि गिरफ्तार अभियुक्त द्वारा इंस्टाग्राम में अपने दूसरे नाम से आईडी बनाई हुई है। इंस्टाग्राम से ही उसके द्वारा नाबालिक  युवती से दोस्ती की थी और युवती को शादी का झांसा देकर भगाकर ले जा रहा था। अभियुक्त वर्तमान में सुधोवाला में एक ढाबे में काम करता था।

Advertisement

आरोपी को गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम मे एसएसआई नवीन जोशी, महिला उप निरीक्षक हेमलता, पुलिस कॉन्स्टेबल प्रमोद कुमार, पुलिस कॉन्स्टेबल विनोद कुमार शामिल थे।

 

Advertisement

 

 

Advertisement

 

Advertisement
Advertisement

Related posts

ऐप्पल इंक के ताइवानी आपूर्तिकर्ता पेगाट्रॉन कॉर्प एक दूसरी भारत फैक्ट्री खोलने के लिए खोलेगी

pahaadconnection

गुजरात के कॉन्क्लेव में मंत्री ने बताई उत्तराखण्ड की उपलब्धि एवं योजनाएं

pahaadconnection

महिला होमगार्ड स्वयंसेवकों को प्रशिक्षण प्रमाण पत्र वितरित किए

pahaadconnection

Leave a Comment