Pahaad Connection
Breaking News
Breaking Newsअपराधउत्तराखंड

दून पुलिस की गिरफ्त में आया शातिर अभियुक्त

Advertisement

देहरादून 12 अप्रैल। सेलाकुई क्षेत्र में हुई वाहन चोरी की घटना का खुलासा करते हुए दून पुलिस ने एक अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया है। अभियुक्त के कब्जे से चोरी के 02 वाहन बरामद हुए हैं। पुलिस का कहना है कि अभियुक्त शातिर किस्म का है अपराधी, जिसके विरूद्ध लूट, मादक पदार्थों की तस्करी सहित अन्य अपराधों के कई अभियोग पंजीकृत हैं।

प्राप्त जानकारी के अनुसार विगत 10 अप्रैल को रियासत हुसैन पुत्र मेहंदी हसन निवासी प्रगति विहार सेलाकुई द्वारा थाना सेलाकुई पर सेलाकुई शिव मंदिर के पास से किसी अज्ञात व्यक्ति द्वारा उनकी मोटर साईकिल संख्या: यूए-07-एफ-7664 चोरी कर ले जाने के सम्बन्ध में एक लिखित प्रार्थना पत्र दिया गया। जिसके आधार पर थाना सेलाकुई पर तत्काल मुकदमा अपराध संखया  56/24 धारा 379 भादवि का अभियोग पंजीकृत किया गया।

Advertisement

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक देहरादून द्वारा घटना के अनावरण, अभियुक्त की गिरफ्तारी तथा माल बरामदगी हेतु पुलिस टीम गठित कर आवश्यक निर्देश निर्गत किये गये। गठित टीम द्वारा घटनास्थल के आस-पास लगे सीसीटीवी कैमरो की फुटेजों को गहनता से अवलोकन करते हुए आस पास के लोगों से घटना के सम्बन्ध में सूचनाएं एकत्रित की गयी, साथ ही सुरागरसी-पतारसी करते हुए पूर्व में वाहन चोरी की घटनाओं में प्रकाश में आये अभियुक्तों की वर्तमान स्थिती की जानकारी कर स्थानीय मुखबिर तंत्र को भी सक्रिय किया गया। पुलिस टीम द्वारा किये जा रहे लगातार प्रयासों के परिणाम स्वरूप मुखबिर की सूचना पर घटना को अंजाम देने वाले अभियुक्त शुभम सोनी पुत्र गोपाल सोनी निवासी प्रगति विहार, थाना सेलाकुई, उम्र 25 वर्ष को चोरी की मोटर साईकिल के साथ सेलाकुई क्षेत्र से गिरफ्तार किया गया। अभियुक्त से सख्ती से पूछताछ करने पर अभियुक्त द्वारा एक अन्य एक्टिवा को कोतवाली क्षेत्र से चोरी करना बताया गया, जिसे अभियुक्त की निशानदेही पर कोतवाली नगर क्षेत्रान्तर्गत राजारोड स्थित पिरामिड हास्टिल के पीछे एक खाले में से बरामद किया गया। अभियुक्त को अंतर्गत धारा 379/411 आईपीसी तथा 41/102 सीआरपीसी में गिरफ्तार किया गया।

 

Advertisement

 

Advertisement
Advertisement

Related posts

28 जून को रुड़की में आयोजित होगी जनसभा

pahaadconnection

1980 में रिलीज हुई फिल्म ‘शान’ बॉलीवुड की ब्लॉकबस्टर फिल्म

pahaadconnection

चारधाम यात्रा पर आने वाले यात्रियों के लिए रजिस्ट्रेशन अनिवार्य

pahaadconnection

Leave a Comment