Pahaad Connection
Breaking News
अन्य

‘पुष्पा 2’ में रश्मिका मंदाना और अल्लू अर्जुन के साथ नजर आएंगी ये पॉपुलर एक्ट्रेस

Advertisement

साउथ एक्टर अल्लू अर्जुन की फिल्म ‘पुष्पा: द राइज’ हिट रही और अल्लू अर्जुन न सिर्फ साउथ के दर्शकों के बीच बल्कि हिंदी भाषी दर्शकों के बीच भी लोकप्रिय हो गए। देखने में आया कि इस फिल्म में अल्लू अर्जुन की कच्ची अदाकारी सभी को पसंद आई थी। पुष्पा की अपार सफलता के कुछ दिनों बाद, निर्माताओं ने फिल्म के सीक्वल की घोषणा की। अब फिल्म को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। फिल्म में एक लोकप्रिय दक्षिण अभिनेत्री को दिखाया गया है।

साउथ इंडस्ट्री में ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘पुष्पा’ की हाइप फैन्स के जेहन में आज भी है। यह फिल्म साउथ बेल्ट के साथ-साथ नॉर्थ बेल्ट और पूरे देश में सुपरहिट रही। वहीं जब मेकर्स ने घोषणा की थी कि पुष्पा का सीक्वल यानी ‘पुष्पा 2’ भी आने वाला है, तब से फैंस के बीच इसे लेकर काफी चर्चा है। फिल्म से जुड़ा हर नया अपडेट फैंस का ध्यान खींच रहा है। इस बीच ‘पुष्पा 2’ की शूटिंग 22 अगस्त से शुरू हो गई है। अब इस फिल्म में मशहूर एक्ट्रेस साई पल्लवी की एंट्री हुई है। निर्माता-निर्देशक सुकुमार ने साईं पल्लवी से संपर्क किया है और वह फिल्म में एक बहुत ही महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगी।

Advertisement

साईं पल्लवी के किरदार को लेकर खबरें हैं कि वह फिल्म में एक आदिवासी महिला के किरदार में नजर आएंगी। साईं पल्लवी को यह किरदार बहुत पसंद है और उन्होंने मेकर्स को इसके लिए हामी भरी है। लेकिन अभी तक इस बारे में न तो मेकर्स और न ही साईं पल्लवी ने कोई आधिकारिक घोषणा की है। साई पल्लवी की फैन फॉलोइंग तूफान है। ऐसे में लगता है कि इस खबर ने इस फिल्म को लेकर उत्सुकता बढ़ा दी है।  अल्लू अर्जुन, रश्मिका मंदाना और साई पल्लवी जैसे सुपरस्टार्स को एक साथ स्क्रीन शेयर करते देखना दर्शकों के लिए एक ट्रीट होने वाला है।

Advertisement
Advertisement

Related posts

Astrology : मेष, वृष, मिथुन, कर्क, सिंह और कन्या राशि के लोग कैसे होते है? आइए जानते है

pahaadconnection

गंगा का जलस्तर कम हुआ तो ऋषिकेश में फिर शुरू हुआ राफ्टिंग का रोमांच

pahaadconnection

NALCO भर्ती 2022 – नेशनल एल्युमीनियम कंपनी लिमिटेड (नाल्को) ने ऑपरेटर पदों के लिए भर्ती, जानिए जानकारी सम्पूर्ण एक बार में।

pahaadconnection

Leave a Comment