Pahaad Connection
Breaking News
Breaking Newsसोशल वायरल

कंगना रनौत का बदला सुर…वीडियो में कटाक्ष के लिए मांगी माफी, कहा- मेरे….

कंगना रनौत
Advertisement

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत आज अपना 36वां जन्मदिन मना रही हैं। कंगना रनौत ने अपने जन्मदिन पर सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह माथे पर लाल बिंदी, हरे रंग की सिल्क की साड़ी और गले में हार पहने भारतीय महिला के अंदाज में सभी का शुक्रिया अदा कर रही हैं। जो उन्हें प्यार करते हैं और उनके शुभचिंतक हैं। कंगना रनौत ने वीडियो में न केवल अपने प्रशंसकों और प्रियजनों को उनके जन्मदिन पर धन्यवाद दिया, बल्कि उनके दुश्मनों को भी धन्यवाद दिया क्योंकि उन्होंने अभिनेत्री को कभी आराम से बैठने नहीं दिया…!

दिल दुखाने के लिए कंगना ने मांगी माफी!
अपने बर्थडे पर खास मैसेज वीडियो में कंगना रनौत वीडियो में उन लोगों से भी माफी मांगती नजर आ रही हैं जिन्हें उन्होंने कभी दुख पहुंचाया हो. कंगना अपने वीडियो में आगे कहती हैं कि आज मेरे जन्मदिन के मौके पर मैं अपने माता-पिता, मेरी कुल देवी अंबिका जी और मेरे सभी शिक्षकों, मेरे सभी प्रशंसकों, शुभचिंतकों, मेरे परिवार, दोस्तों और चाहने वालों को धन्यवाद देता हूं। कंगना वीडियो में यह भी कहती हैं, ‘शुक्रिया मेरे दुश्मनों का जिन्होंने आज तक मुझे कभी चैन नहीं लेने दिया, चाहे कितनी भी सफलता क्यों न मिल जाए, फिर भी मुझे सफलता की राह पर बनाए रखा…संघर्ष और लड़ना सिखाया। मैं हमेशा उन सभी का आभारी रहूंगी।

 

Advertisement

 

वीडियो संदेश में कंगना रनौत कहती हैं, ‘दोस्तों, मेरी विचारधारा बहुत सरल है, मेरा व्यवहार और सोच भी बहुत सरल है, मैं हमेशा सभी के लिए सर्वश्रेष्ठ चाहती हूं और उसके कारण मैंने देश हित में कुछ किया है या बड़ी तस्वीर के हित में है। अगर मैंने किसी को कुछ कहा और उसे ठेस पहुंची तो मैं उसके लिए भी माफी मांगती हूं। मुझे लगता है कि श्री कृष्ण की कृपा से मेरा जीवन बहुत भाग्यशाली रहा है। मेरे हृदय में सबके लिए केवल स्नेह और अच्छे विचार हैं, किसी के लिए कोई द्वेष नहीं…’

Advertisement
Advertisement

Related posts

माउंट थेलू के लिए संचालित किया जा रहा पर्वतारोहण अभियान

pahaadconnection

दून पहुंचने पर सीएम का हुआ भव्य स्वागत

pahaadconnection

राज्य में इसी साल लागू होगा समान नागरिक संहिता : मुख्यमंत्री

pahaadconnection

Leave a Comment