Pahaad Connection
Breaking News
Breaking Newsअन्यउत्तराखंड

उत्तराखंड कोरोना अपडेट: राज्य में मिले 52 नए संक्रमित, देहरादून में फिर संक्रमण का खतरा

Advertisement

देहरादून जिले में एक बार फिर कोरोना संक्रमण का खतरा बढ़ता जा रहा है। पिछले 24 घंटे के भीतर पूरे राज्य में 52 नए संक्रमित मिले हैं। इनमें से 33 मामले अकेले देहरादून जिले के हैं। कमोबेश यही स्थिति एक दिन पहले भी हुई थी। स्वास्थ्य विभाग की ओर से बुधवार को जारी रिपोर्ट में सबसे ज्यादा 33 संक्रमित लोग देहरादून में पाए गए।

स्वास्थ्य विभाग की रिपोर्ट के मुताबिक एक दिन पहले देहरादून में 37 संक्रमित मिले थे. देहरादून जिले में पिछले तीन दिनों में 100 से ज्यादा संक्रमित सामने आए हैं। स्वास्थ्य विभाग के मुताबिक गुरुवार को 1694 सैंपल की जांच रिपोर्ट निगेटिव आई है। सात जिलों में 52 लोग कोरोना से संक्रमित पाए गए।

Advertisement

राज्य में सबसे ज्यादा संक्रमित मामले देहरादून जिले में सामने आ रहे हैं। अन्य जिलों में संक्रमितों की संख्या कम है। देहरादून में 33, हरिद्वार में सात, नैनीताल में छह, उत्तरकाशी में तीन, उधम सिंह नगर और चमोली जिले में एक-एक संक्रमित मिले हैं.

तीसरी लहर में कुल संक्रमितों की संख्या 93936 पहुंच गई है। कोरोना मरीजों की मौत नहीं हुई है। 79 मरीजों ने संक्रमण को मात दे दी है। इन्हें मिलाकर 90025 मरीज ठीक हो चुके हैं। 299 सक्रिय मरीजों का इलाज चल रहा है। राज्य का ठीक होने की दर 95.84 प्रतिशत और संक्रमण दर 2.98 प्रतिशत रही।

Advertisement
Advertisement

Related posts

सीएम के निर्देश पर विधानसभा सुरक्षा की समीक्षा

pahaadconnection

जोशीमठ पहुँचे 14 सदस्यीय दल से भट्ट ने लिया फीड बैक

pahaadconnection

संस्कृत शिक्षा को उच्च शिक्षा विभाग के अंतर्गत समाहित किए जाने के संबंध में बैठक आयोजित

pahaadconnection

Leave a Comment