Pahaad Connection
Breaking Newsउत्तराखंड

वाहन चोरी की घटना को अंजाम देने वाले 02 वाहन चोर गिरफ्तार

Advertisement

देहरादून। वाहन चोरी की घटना को अंजाम देने वाले 02 वाहन चोरों को दून पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया हैं। पुलिस ने अभियुक्तों के कब्जे से चोरी की गई स्कूटी बरामद की हैं। पुलिस के अनुसार दोनो अभियुक्त नशे के आदि है, उन्होंने नशे की पूर्ति के लिए वाहन चोरी की घटना को अंजाम दिया था। घटना को अंजाम देने के बाद पुलिस से बचने के लिए एक अभियुक्त नशा मुक्ति केंद्र में भर्ती हो गया था।

विगत11 मार्च को वर्धावार सिंह पुत्र बदर सिंह निवासी ग्राम पूनाह पोखरी थाना चकराता हाल पता 30/5 राणा कुटीर महारानी बाग बल्लूपुर देहरादून ने अपनी स्कूटी यूके 16ए 9459 महारानी बाग घर के बाहर से किसी अज्ञात व्यक्ति द्वारा चोरी किए जाने के संबंध में लिखित तहरीर दी गयी। प्राप्त तहरीर पर तत्काल थाना बसंत विहार में वाहन चोरी का अभियोग पंजीकृत किया गया। घटना के अनावरण के लिये वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक देहरादून द्वारा थानाध्यक्ष वसंत विहार को दिए गए निर्देशों के क्रम में घटना के अनावरण के लिये पुलिस टीम का गठन किया गया, गठित पुलिस टीम द्वारा घटनास्थल का निरीक्षण करते हुए मुखबीर तंत्र सक्रिय किया गया। पुलिस द्वारा किए गए प्रयासों के परिणामस्वरुप मुखबिर की सूचना पर घटना के शामिल अभियुक्त शरद पांडे पुत्र वीरेंद्र कुमार पांडे निवासी 21 सिद्धार्थ एंक्लेव जीएमएस रोड देहरादून उम्र 23 वर्ष जो 11 मार्च को नशा मुक्ति केंद्र में भर्ती हुआ था, को पूछताछ हेतु चौकी लाया गया एवं जिससे सख्ती से पूछताछ करने पर अभियुक्त द्वारा अपने साथी  मनी सेठी पुत्र स्वर्गीय संजय सेठी निवासी 501 खुडबड़ा मोहल्ला कोतवाली देहरादून उम्र 26 वर्ष के साथ स्कूटी चोरी की घटना को अंजाम दिया जाना तथा घटना के बाद पुलिस से बचने के लिए नशा मुक्ति केंद्र में भर्ती होना बताया गया। अभियुक्त की निशानदेही पर पुलिस द्वारा हरबंसवाला खंडहर के पास से चोरी की गई स्कूटी संख्या यूके 16ए- 9459 को बरामद करते हुए घटना में शामिल अन्य अभियुक्त मनी सेठी को गिरफ्तार किया गया। अभियुक्त शरद पांडे एव मनी द्वारा पूछताछ में बताया कि वह दोनों नशे के आदि है तथा नशे की पूर्ति के लिये नशीले इंजेक्शन का इस्तेमाल करते है, अपने खर्चो की पूर्ति के लिए उनके द्वारा महारानी बाग से स्कूटी संख्या यूके 16 ए 9459 चोरी की थी और हरबंसवाला क्षेत्र में खंडहर में छुपाई थी।

Advertisement

अभियुक्तों को गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम मे उप निरीक्षक पंकज महिपाल चौकी प्रभारी इंदिरानगर, अ. उप निरीक्षक नवीन सिंह, पुलिस कांस्टेबल अनुज, पुलिस कांस्टेबल गौरव, पुलिस कांस्टेबल शार्दुल शामिल थे।

 

Advertisement

 

Advertisement
Advertisement

Related posts

भारतीय सेना ने नवाचार और तकनीकी उन्नति को बढ़ावा देने के लिए एमओयू पर हस्ताक्षर

pahaadconnection

विधानसभा अध्यक्ष ने की सीएम से मुलाकात

pahaadconnection

26 जनवरी तक चलेगी विकसित भारत संकल्प यात्रा : आदित्य कोठारी

pahaadconnection

Leave a Comment