Pahaad Connection
Breaking News
वातावरण

जॉर्जिया एंड्रियानी ने जर्मनी के समुन्दर तट पर हॉट बिकिनी पहने किया यह कातिलाना वीडियो साझा देख कर उड़ जायेगे होश

Advertisement

जॉर्जिया एंड्रियानी, जो बॉलीवुड उद्योग में सबसे प्रतिभाशाली अभिनेत्रियों में से एक है, अपनी फिटनेस और अपने उत्कृष्ट फैशन कौशल के लिए जानी जाती है।  जॉर्जिया ने हमेशा अपने लाजब फैशन से हमे मन्त्रमुघ कर दिया है चाहे वे जिम के चक्कर लगाते समय या सामान्य सैर पर बाहर जाना हो, जॉर्जिया ने सुनिश्चित किया है कि उसका फैशन हमेशा ऑन पॉइंट रहे, और अपने शानदार लुक के कारण, वे हमेशा से चर्चा में रही है।

अपनी दिलकश तस्वीरों को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहने वाली अभिनेत्री जॉर्जिया ने एक बार फिर अपने नए वीडियो से इंटरनेट पर धमाल मचा दिया है. अभिनेत्री, जो हाल ही में अपनी बहन के साथ जर्मनी में छुट्टियों का आनंद ले रही है, ने अब बिकनी में एक नया वीडियो अपलोड किया है जो इंटरनेट पर हला मचा रहा है|  वीडियो में, अभिनेत्री को चीता प्रिंटेड बिकिनी पहने देखा गया, जबकि वह पूरी तरह से टोंड फिगर को फ्लॉन्ट करते हुए नज़र आ रही है| अभिनेत्री बिना मेकअप वाले लुक चुना था और अपने बालों को एक मेस्सी बन में बाँध लिया,और आगे से कुछ बाल खुले रखे। अपने वाइब के साथ मैच करने के लिए, अभिनेत्री ने एक स्नैपचैट फिल्टर का इस्तेमाल किया, जिसमें धूप के चश्मे के फ्रेम पर “वाइब” लिखा हुआ था। अभिनेत्री ने वीडियो में उनकी समूर्ण मुस्कान बिखरी और अंत में एक आँख मार्के हमारे दिलो को घायल कर दिया|

Advertisement

जियोर्जिया ने वीडियो को बहुत ही सरलता से  कैप्शन दिया। अभिनेत्री के टिप्पणी अनुभाग को उनके दोस्तों और प्रशंसकों ने प्यार से भर दिया , उन सभी ने दिल और आग इमोजीस के साथ उनके कमेंट सेक्शन को भर दिया और उनके एक प्रशंसक ने टिप्पणी की, “आप वास्तव में एक सौंदर्य आइकन हैं”

आप में से उन लोगों के लिए जो उस आदर्श छुट्टी पोशाक की तलाश में हैं, जो समुद्र तट के लिए बिल्कुल सही है, जियोर्जिया एंड्रियानी का हालिया रूप काम में आने के लिए बाध्य है।

Advertisement

काम के मोर्चे पर, जॉर्जिया इस साल वेलकम टू बजरंगपुर में श्रेयस तलपड़े के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करेंगी।

Advertisement
Advertisement

Related posts

मैदानी मार्गों में घना कोहरा होने पर नहीं चलेंगी रोडवेज बसें

pahaadconnection

मौसम की करवट, बुंदेलखंड—ग्वालियर में कोहरा, कई जिलों में बारिश की संभावना

pahaadconnection

27 दिसंबर के बाद बदलेगा मौसम का मिजाज

pahaadconnection

Leave a Comment