Pahaad Connection
Breaking News
राजनीति

भाजपा युवा नेता की हत्या पर, कर्नाटक के मुख्यमंत्री की मध्यरात्रि प्रेसर

Advertisement

दक्षिण कन्नड़ में भाजपा युवा मोर्चा के एक सदस्य की हत्या के मद्देनजर कर्नाटक के मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई ने गुरुवार को अपनी सरकार के एक साल पूरे होने के उपलक्ष्य में आयोजित कार्यक्रमों को रद्द कर दिया है।
बुधवार आधी रात को अपने आवास पर आनन-फानन में बुलाई गई एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में उन्होंने विधान सौधा में एक आधिकारिक कार्यक्रम को रद्द करने और डोड्डाबल्लापुर में एक मेगा रैली ‘जनोत्सव’ को रद्द करने की घोषणा की, जिसमें भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी नड्डा शामिल होने वाले थे।

मुख्यमंत्री ने यह भी घोषणा की कि सरकार ने राष्ट्र विरोधी और आतंकवादी ताकतों को खत्म करने के लिए राज्य में एक विशेष रूप से प्रशिक्षित कमांडो फोर्स बनाने का फैसला किया है। इसका खुलासा अधिकारियों से बातचीत के बाद किया जाएगा।

Advertisement

बोम्मई ने कहा, “इस हत्या के बाद हमारे दिलों में गुस्सा है। शिवमोग्गा में हर्ष (बजरंग दल के कार्यकर्ताओं) की हत्या के कुछ महीनों के भीतर की इस घटना ने मुझे पीड़ा दी है।”

“मेरी सरकार ने एक साल पूरा किया और बी एस येदियुरप्पा के सत्ता में आने के बाद भाजपा के शासन के तीन साल हो गए हैं। हमने जनोत्सव की योजना बनाई थी लेकिन पीड़िता की मां और परिवार के दर्द को देखते हुए, मैंने कल के कार्यक्रमों को रद्द करने का फैसला किया है।” श्री बोम्मई ने जोड़ा।

Advertisement

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष नलिन कुमार कतील और उनके कैबिनेट सहयोगियों के साथ,

Advertisement
Advertisement

Related posts

वाराणसी : G-20 समिट की बैठकों की तारिख आयी सामने, अप्रैल में होगी पहली बैठक

pahaadconnection

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने नकल विरोधी अध्यादेश को दी मंजूरी

pahaadconnection

मजदूरों को बाहर निकालने के लिए कोई ठोस प्लान नही आया सामने : करन माहरा

pahaadconnection

Leave a Comment