Pahaad Connection
सोशल वायरल

ओटीटी पर इस हफ्ते रिलीज़ होंगी ये फिल्मे और वेब सीरीज

Advertisement

ओटीटी पर इस समय कंटेंट की बारिश हो रही है। जुलाई का ये आखरी हफ्ता भी इससे अछूता नहीं है। आखिरी सप्ताह में मनोरंजन की जबरदस्त डोज देने की तैयारी ओटीटी ने कर ली है। अलग अलग डिजिटल प्लेटफॉर्म पर कॉमेडी, थ्रिलर, सस्पेंस और रोमांस से भरपूर वेबसीरीज और फिल्में रिलीज होने वाली हैं। आइये जानते हैं जुलाई के आखिरी सप्ताह में कौन सी फिल्म और वेबसीरीज ओटीटी पर रिलीज होगी.

गुड़ लक जेरी

Advertisement

बॉलीवुड अभिनेत्री जान्हवी कपूर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘गुड लक जेरी’ को लेकर चर्चा में हैं। सिद्धार्थ सेन द्वारा निर्देशित और आनंद एल राय के कलर येलो प्रोडक्शंस, लाइका प्रोडक्शंस और महावीर जैन द्वारा निर्मित यह फिल्म 29 जुलाई को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी।

मसाबा मसाबा 2

Advertisement

मसाबा मसाबा सीजन 1 के बारे में तो आप जानते ही हैं इसे काफी पसंद किया गया था वहीं अब इसका दूसरा सीजन भी रिलीज होने जा रहा है वो भी इस हफ्ते. 29 जुलाई को नेटफ्लिक्स पर मसाबा मसाबा 2 रिलीज होने जा रही है।

रंगबाज सीजन 3

Advertisement

जी5 पर इस हफ्ते रंगबाज सीजन 3 वेब सीरीज भी रिलीज होने जा रही है. विनीत सिंह इस सीरीज में लीड रोल में हैं. इसके पहले दो सीजन भी हिट रहे हैं. ‘रंगबाज-डर की राजनीति’ 29 जुलाई को जी5 पर प्रीमियर के लिए तैयार है।

केस तो बनता है

Advertisement

अमेजन मिनी टीवी पर अपनी तरह का पहला और नया कॉमेडी रियलिटी वेब शो ‘केस तो बनता है’ आने वाला है। बॉलीवुड अभिनेता रितेश देशमुख कॉमेडी रियलिटी वेब शो ‘केस तो बनता है’ में वकील की भूमिका निभाने वाले हैं। यह शो 29 जुलाई को अमेजन मिनीटीवी, अमेजन शॉपिंग ऐप और फायर टीवी पर शुरू होगा।

द बैटमैन

Advertisement

हॉलीवुड मूवी द बैटमैन इसी हफ्ते ओटीटी पर स्ट्रीम होने जा रही है. अंग्रेजी के साथ-साथ फिल्म हिंदी में भी देखी जा सकती है. 27 जुलाई को प्राइम वीडियो पर इसे आप देख सकते हैं।

777 चार्ली

Advertisement

बेहद चर्चित और प्रशंसित फिल्म 777 चार्ली वूट सिलेक्ट पर स्ट्रीम कर दी जाएगी. इस फिल्म में रक्षित शेट्टी ने लीड रोल निभाया है. फिल्म का निर्देशन किरनराज के ने किया है।

Advertisement
Advertisement

Related posts

15 मार्च को मनाया जाएगा पारंपरिक फूलदेई त्योहार

pahaadconnection

सुरेखा यादव वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन की पहली महिला लोको पायलट बन गईं

pahaadconnection

इलेक्ट्रिक वाहनों पर सब्सिडी बंद करने की सरकार की तैयारी…

pahaadconnection

Leave a Comment