Pahaad Connection
उत्तराखंड

सेना को जमीन बेचने के नाम पर लाखों की ठगी, तीन प्रापर्टी डीलरों पर केस

Advertisement

 

फौजी ने तीन प्रापर्टी डीलरों पर दूसरे का प्लॉट दिखाकर 17 लाख रुपये ठगने का आरोप लगाया है। पुलिस ने तीनों के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया है। पुलिस अब मामले की जांच कर रही है।

Advertisement

फौजी ने तीन प्रापर्टी डीलरों पर दूसरे का प्लॉट दिखाकर 17 लाख रुपये ठगने का आरोप लगाया है। पुलिस ने तीनों के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया है। पुलिस अब मामले की जांच कर रही है। हरिद्वार के सज्जनपुर गांव निवासी मनीष कुमार पुत्र रमेश सिंह ने पुलिस को शिकायत दी है.

बताया कि वर्ष 2016 में वह अपनी बहन मोनिका के साथ गांव निझड़ा निवासी महेशानंद पुत्र बृजेश कुमार के यहां अपने रिश्तेदार के यहां आया था. जहां उसके रिश्तेदार बृजेश के दोस्त गोपाल सिंह बिष्ट पुत्र आन सिंह बिष्ट निवासी हिल एन्क्लेव मानपुर रोड ने प्लाट दिखाकर उस पर मकान बनाने की बात कही.

Advertisement

जिसके बाद उसने उसका परिचय एक अन्य मित्र अजीत गुप्ता पुत्र शिवचरण गुप्ता निवासी काजीबाग से कराया। जिसे इन लोगों ने प्लॉट के मालिक को बताया। जिसके बाद उन्होंने बैंक से ₹15 लाख का कर्ज लिया। और 30 मार्च 2017 को रजिस्ट्री के समय उसने यह पैसा अजीत गुप्ता के खाते में ट्रांसफर कर दिया।

लेकिन 2 साल बाद भी उन्होंने उसे घर नहीं दिया. 2 साल बाद जब वह उस भूखंड पर वापस आया तो वहां मकान बना हुआ था। लेकिन वहां कोई और रहता था। पुलिस ने तहरीर के आधार पर तीनों के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Advertisement
Advertisement

Related posts

दून में हुई अनुराग सैनी की अद्वितीय यात्रा की शुरुआत

pahaadconnection

सिलक्यारा टनल में फंसे सभी श्रमिक सुरक्षित

pahaadconnection

खाई में गिरा टाटा 407, चालक की मौके पर मृत्यु

pahaadconnection

Leave a Comment