Pahaad Connection
Breaking News
राजनीति

भारत जोड़ी तिरंगा यात्रा: कांग्रेस ने बीजेपी पर साधा निशाना, कहा- देश के हालात बद से बदतर होते जा रहे हैं

Advertisement

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष करण महरा ने कहा कि देश भारी आर्थिक संकट से जूझ रहा है. अर्थव्यवस्था डूब गई है। कहा कि मेहनतकशों की आमदनी का बड़ा हिस्सा राशन में खर्च हो रहा है। लोग लगातार महंगाई के बोझ तले दबे जा रहे हैं, लेकिन राज्य सरकार खामोश है.

कांग्रेस ने भारत जोड़ो तिरंगा यात्रा के जरिए केंद्र की भाजपा सरकार को कटघरे में खड़ा कर दिया। प्रदेश अध्यक्ष करण महरा ने कहा कि देश में हालात लगातार खराब होते जा रहे हैं. महंगाई और बेरोजगारी लगातार बढ़ रही है। बेरोजगारी इतनी बढ़ गई है कि शिक्षित बेरोजगार युवा रोजगार की तलाश में दर-दर भटक रहे हैं। महंगाई ने आम आदमी का जीना मुश्किल कर दिया है।

Advertisement

 

कांग्रेस की भारत जोड़ी तिरंगा यात्रा जनरल जोशी शहीद पार्क से शुरू होकर पंडित गोविंद बल्लभ पंत पार्क तक गई. कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष करण महरा ने चौहानपाटा के गांधी पार्क में हुई बैठक में कहा कि मेहनतकश लोगों की आमदनी का बड़ा हिस्सा राशन में खर्च हो रहा है. लोग लगातार महंगाई के बोझ तले दबे जा रहे हैं, लेकिन राज्य सरकार खामोश है.

Advertisement

बैठक को महिला कांग्रेस प्रदेश उपाध्यक्ष प्रीति बिष्ट, डेयरी फेडरेशन के उपाध्यक्ष दीप सिंह डांगी, कांग्रेस जिलाध्यक्ष पीतांबर पांडे, महिला कांग्रेस जिलाध्यक्ष लता तिवारी, पूर्व स्थिति मंत्री केवल सती ने संबोधित किया. इसकी अध्यक्षता नगर अध्यक्ष प्रकाश चंद्र जोशी ने की और संचालन कांग्रेस नगर अध्यक्ष पूरन रौतेला ने किया।

‘देश के संस्थानों को बेच रही है बीजेपी सरकार’

Advertisement

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष करण महरा ने कहा कि देश भारी आर्थिक संकट से जूझ रहा है. अर्थव्यवस्था डूब गई है। विधायक मनोज तिवारी के कार्यालय में पत्रकारों से बात करते हुए उन्होंने कहा कि अग्निपथ योजना उत्तराखंड के लिए आत्मघाती है. 17 साल का जवान 21 साल में रिटायर होगा।

उन्होंने संघ पर भी जमकर निशाना साधा. उन्होंने आरोप लगाया कि जिस पार्टी ने अपने कार्यालय में तिरंगा फहराने का मामला दर्ज कराया था, वह आज हर घर में तिरंगा फहराने का काम कर रही है. कांग्रेस को काडर नेताओं की पार्टी बनाने के साथ ही संगठन को मजबूत किया जाएगा।

Advertisement
Advertisement

Related posts

धामी सरकार के 2 साल पर कांग्रेस की चार्ज शीट

pahaadconnection

राज्य मे निवेश पर पूर्व सीएम का बयान दुर्भावना से प्रेरित : चौहान

pahaadconnection

गुजरात के मोरबी में हुए ब्रिज हादसा मामले में सरकार द्वारा नियुक्त SIT ने कई खुलासे किए

pahaadconnection

Leave a Comment