Pahaad Connection
राजनीति

SDM सदर-पार्टी नेता के बीच गहराया विवाद: कांग्रेस नेता हरीश रावत, महरा समेत कार्यकर्ता धरने पर

Advertisement

पौड़ी युवा कांग्रेस कार्यकर्ता नितिन बिष्ट के खिलाफ पौड़ी प्रशासन द्वारा की गई कार्रवाई के विरोध में कांग्रेस नेताओं और कार्यकर्ताओं ने गांधी पार्क में धरना दिया. शनिवार देर शाम अग्निवीर भर्ती को लेकर प्रमाण पत्र बनाने को लेकर विवाद हो गया।

पौड़ी तहसील में युवा कांग्रेस नेता और एसडीएम सदर के बीच विवाद राष्ट्रीय स्तर पर पहुंच गया है. कांग्रेस के राष्ट्रीय मीडिया प्रमुख, पूर्व सीएम, पूर्व प्रदेश अध्यक्ष समेत कई नेताओं ने एसडीएम के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है. भाकपा-माले के गढ़वाल सचिव ने भी एसडीएम के व्यवहार को आपत्तिजनक बताया है. उधर, बीजेपी एसडीएम के बचाव में उतरी है.

Advertisement

पौड़ी युवा कांग्रेस कार्यकर्ता नितिन बिष्ट के खिलाफ पौड़ी प्रशासन द्वारा की गई कार्रवाई के विरोध में कांग्रेस नेताओं और कार्यकर्ताओं ने सोमवार को गांधी पार्क में धरना दिया. शनिवार की देर शाम तहसील पौड़ी परिसर में अग्निवीर की भर्ती के लिए बने प्रमाण पत्र को लेकर विवाद हो गया।

कांग्रेस के राष्ट्रीय मीडिया प्रमुख वैभव वालिया ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर एसडीएम सदर के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है. प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए लिखा है कि अग्निवीर भर्ती में सर्टिफिकेट को लेकर परेशान युवाओं की समस्या को उठाने के लिए युवा नितिन बिष्ट के खिलाफ केस दर्ज करना गलत है.

Advertisement

एसडीएम सदर को तत्काल प्रभाव से निलंबित करने की मांग

कांग्रेस कमेटी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष गणेश गोदियाल ने विवाद का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा कि अधिकारी जनता के प्रति संवेदनशील रहें. यूथ कांग्रेस के सहयोगी ने एसडीएम से मांगा सर्टिफिकेट, युवाओं के खाने की व्यवस्था तो एसडीएम ने की अभद्रता.

Advertisement

युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता प्रदेश अध्यक्ष सुमितार भुल्लर, पूर्व कार्यकारी प्रदेश अध्यक्ष रंजीत रावत ने एसडीएम के खिलाफ कार्रवाई की मांग की. भाकपा-माले के गढ़वाल सचिव इंद्रेश मैखुरी ने एसडीएम सदर को तत्काल प्रभाव से निलंबित करने की मांग की.

एसडीएम सदर व कर्मी सुबह से देर रात तक शालीनता व सहजता से अग्निवीर भर्ती से संबंधित प्रमाण पत्र बनवा रहे हैं, लेकिन कर्मियों को धमकी देना, यूथ कांग्रेस नेता द्वारा अभद्र व्यवहार करना निंदनीय है. यूथ कांग्रेस को इस अमानवीय व्यवहार के पदाधिकारी को तुरंत पार्टी से बर्खास्त करना चाहिए। जगत किशोर बर्थवाल, जिला महासचिव भाजपा।

Advertisement
Advertisement

Related posts

भारत-ऑस्ट्रेलिया वार्ता: दोनों पीएम आतंकवाद के खिलाफ सामूहिक कार्रवाई करने पर सहमत

pahaadconnection

लोकल उत्पाद और सांस्कृतिक वैभव लौटाने वाली होगी यह दीवाली: भट्ट

pahaadconnection

राजस्थान सरकार ने महात्मा ज्योतिबा फुले जयंती (11 अप्रैल) पर सार्वजनिक अवकाश घोषित किया

pahaadconnection

Leave a Comment