Pahaad Connection
Breaking News
अन्य

वनप्लस कंपनी लेटेस्ट प्रीमियम स्मार्टफोन के नए ये दो मोडल लोन्च कर रही है

Advertisement

वनप्लस के लेटेस्ट प्रीमियम स्मार्टफोन के नए मोडल की बात सामने आई है। ONE PLUS 10 PRO और ONE PLUS 10R को इस साल ONE PLUS द्वारा लॉन्च किया जाएगा, लेकिन अभी तक वनीला ONE PLUS 10 लॉन्च नहीं किया गया है। इसके अलावा चर्चा यह भी है कि ONE OLUS अपना फ्लैगशिप स्मार्टफोन ONEPLUS 10 T छ माह में लॉन्च कर सकती है। लेकिन चीनी अधिकारियों में पेटेंट के मुताबिक, यह प्रीमियम स्मार्टफोन वनप्लस 10 अल्ट्रा स्मार्टफोन हो सकता है। पेटेंट के आधार पर वनप्लस के इस प्रीमियम स्मार्टफोन का डिजाइन क्या होगा और इसमें किस तरह का कैमरा दिया जा सकता है, इसकी बात सामने आई है।
ONE PLUS ने चीन के पेटेंट प्राधिकरण के पास एक प्रीमियम स्मार्टफोन के लिए पेटेंट दर्ज किया है। पेटेंट वनप्लस के आने वाले प्रीमियम स्मार्टफोन के डिजाइन ड्रॉइंग को दिखाता है, जिसमें स्मार्टफोन के डिजाइन ड्रॉइंग को अलग-अलग एंगल से देखा जा सकता है।
पेटेंट में दिखाए गए स्मार्टफोन का डिज़ाइन के ईस मोबाईल मे डिज़ाइन से मिलता-जुलता है। इसके रियर में कैमरा बंप देखा जा सकता है। इसके अलावा चर्चा यह भी है कि इस स्मार्टफोन में पेरिस्कोप कैमरा भी दिया जा सकता है। जो वनप्लस 10 अल्ट्रा स्मार्टफोन की सबसे अहम खासियत होगी।
वन प्लस 10 अल्ट्रा में अलर्ट स्लाइडर की सुविधा हो सकती हैपे
टेंट के डिजाइन के मुताबिक इस अपकमिंग स्मार्टफोन में अलर्ट स्लाइडर दिया जाएगा। यह फीचर वन प्लस के प्रीमियम स्मार्टफोन्स में दिया जाता है। जिससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि यह अपकमिंग स्मार्टफोन वन प्लस 10 अल्ट्रा या इससे मिलता-जुलता प्रीमियम हाई-एंड स्मार्टफोन हो सकता है।

Advertisement
Advertisement

Related posts

मुकेश अंबानी ने विशाखापत्तनम में 40,000 करोड़ का निवेश करके सबसे बड़ा डिजिटल नेटवर्क बना रहे हैं

pahaadconnection

अडानी पोर्ट्स एंड एसईजेड ने 1,500 करोड़ रुपये का ऋण चुकाया है और 1,000 करोड़ रुपये का और भुगतान करने का वादा किया

pahaadconnection

अक्षय कुमार ने रिलीज किया राम सेतु का ट्रेलर, रोमांच से भरपूर

pahaadconnection

Leave a Comment