Pahaad Connection
सोशल वायरल

जोया अख्तर की ‘द आर्चीज’ से तब्बू की ‘खुफिया’ तक; नेटफ्लिक्स ने अपनी आने वाली प्रोजेक्ट्स की घोषणा की

Advertisement

स्ट्रीमिंग दिग्गज नेटफ्लिक्स ने हाल ही में अपनी 25 वीं वर्षगांठ मनाई और अपने दर्शकों के लिए एक उपहार के रूप में, स्ट्रीमर ने वर्ष के लिए आगामी फिल्मों और शो की अपनी स्लेट की घोषणा की। उन्होंने द आर्चीज, काला, चकड़ा एक्सप्रेस, खुफिया, जोगी, कथल और द डिवोशन ऑफ सस्पेक्ट एक्स के हिंदी रूपांतरण सहित शीर्षकों की घोषणा की। नेटफ्लिक्स ने इन फिल्मों और शो के टीज़र को अपने सोशल मीडिया हैंडल पर भी साझा किया।

आर्चीज
जोया अख्तर द्वारा निर्देशित आर्चीज में कई स्टार किड्स और सितारे सुहाना खान, खुशी कपूर, अगस्त्य नंदा, मिहिर आहूजा, डॉट, वेदांग रैना और युवराज मेंडा शामिल हैं। यह फिल्म लोकप्रिय आर्चीज कॉमिक सीरीज का आधिकारिक भारतीय रूपांतरण है।

Advertisement

काला
अन्विता दत्त द्वारा निर्देशित, फिल्म में तृप्ति डिमरी और स्वास्तिका मुखर्जी हैं और यह इरफान खान के बेटे बाबिल के अभिनय की शुरुआत करेगी।

चोर निकल के भाग
चोर निकल के भागा एक सस्पेंस थ्रिलर है और इसमें कृति सनोन और सनी कौशल मुख्य भूमिका में हैं।

Advertisement

मोनिका, ओ माय डार्लिंग
मोनिका, ओ माय डार्लिंग वासन बाला द्वारा लिखित और निर्देशित एक आगामी हिंदी भाषा की नव-नोयर अपराध कॉमेडी-ड्रामा फिल्म है। इसमें राजकुमार राव, हुमा कुरैशी और राधिका आप्टे मुख्य भूमिका में हैं।

प्लान ए प्लान बी
प्लान ए प्लान बी एक रोमांटिक कॉमेडी है जिसमें रितेश देशमुख हैं जो तलाक के वकील की भूमिका निभाते हैं और तमन्ना भाटिया जो एक मैचमेकर की भूमिका निभाती हैं।

Advertisement

खुफ़िया
खुफिया विशाल भारद्वाज द्वारा निर्देशित एक जासूसी थ्रिलर है और इसमें तब्बू और अली फजल मुख्य भूमिका में हैं। यह परियोजना कथित तौर पर भारद्वाज की जुनून परियोजना है।

चकड़ा एक्सप्रेस
चकड़ा एक्सप्रेस 2018 की फिल्म जीरो के बाद अनुष्का शर्मा की सिल्वर स्क्रीन पर वापसी है। यह फिल्म पूर्व भारतीय कप्तान और तेज गेंदबाज झूलन गोस्वामी के जीवन पर आधारित है।

Advertisement

डिवोशन ऑफ़ सस्पेक्ट X
करीना कपूर विजय वर्मा और जयदीप अहलावत के साथ सुजय घोष के जापानी लेखक कीगो हिगाशिनो द्वारा इसी नाम के एक उपन्यास के रूपांतरण में दिखाई देंगी।

Advertisement
Advertisement

Related posts

डीएलएफ पब्लिक स्कूल में अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव का भव्य आयोजन

pahaadconnection

देश के रक्षा बजट में 16 प्रतिशत की वृद्धि, 5.94 लाख करोड़ हुआ

pahaadconnection

भारत में सोने की मांग घटी, आयात 32 महीने के निचले स्तर पर

pahaadconnection

Leave a Comment