Pahaad Connection
सोशल वायरल

चांद नवाब 2.0: गम्भीरता दिखाने के लिए नाले में उतरे पाकिस्तानी रिपोर्टर और घटना का वीडियो वायरल

Advertisement

जब लोग किसी वीडियो में कुछ अनोखा देखते हैं, तो लोग उसे शेयर और पसंद करने लगते हैं। फ़िलहाल ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है। जो आपको हैरान कर देगा। यह वीडियो एक पाकिस्तानी रिपोर्टर का है और आप जानेंगे कि वह अपने काम के प्रति कितने समर्पित हैं।

यह पाकिस्तान में बाढ़ की स्थिति का वीडियो है। रिपोर्टर बाढ़ से बने नाले से रिपोर्ट कर रहा है। वह नाले के आसपास खड़े नहीं हैं, बल्कि उसमें जाकर रिपोर्टिंग कर रहे हैं। यह रिपोर्टर पूरी तरह से इसी नाले में डूबा हुआ है। केवल उसका सिर पानी के ऊपर है। उनके पास माइक हैं और दिखा रहे हैं कि स्थिति कितनी गंभीर है। रिपोर्टर पानी में अपनी गर्दन तक है, लेकिन माइक अभी भी उसके हाथ में है। वह इस माइक पर बात कर रहे हैं।

Advertisement

इतना ही नहीं, इस रिपोर्टर को धीरे-धीरे नाले से आगे और नीचे धकेला जा रहा है। लेकिन वह भी अपनी रिपोर्टिंग बंद नहीं करते। आप इस रिपोर्टर को वीडियो में यह कहते हुए भी देख सकते हैं कि ‘मैं थोड़ा तैर सकता हूं और अल्लाह सब कुछ ठीक कर देगा’। इस वीडियो के सामने आते ही हजारों लोगों ने इस वीडियो को लाइक और शेयर किया है। कई लोगों ने इस वीडियो को लाइक भी किया। जिस पर कई लोगों ने कमेंट भी किए हैं।

इस वीडियो को अनुराग अमिताभ नाम के यूजर ने ट्विटर पर शेयर किया है। इस वीडियो को अब तक 21 हजार व्यूज मिल चुके हैं। यह वीडियो 27 अगस्त को शेयर किया गया था।

Advertisement

VIDEO LINK:- https://twitter.com/anuragamitabh/status/1563459499830104064?s=20&t=772e2yy9Plsn4Xm_wBU68Q

Advertisement
Advertisement

Related posts

कैनन ने भारत में 16 उन्नत प्रिंटर लॉन्च किए,जो उपयोगकर्ताओं को बेहतर प्रिंट गुणवत्ता प्रदान करेंगे

pahaadconnection

अयोध्या में राम भक्तों के बीच आज शाम फिल्म “आदिपुरुष ” का टीज़र जारी किया जाएगा।

pahaadconnection

गुरु रामराय महाराज के देहरादून आगमन की खुशी में हर साल लगता है झंडा मेला

pahaadconnection

Leave a Comment