Pahaad Connection
सोशल वायरल

अयोध्या में राम भक्तों के बीच आज शाम फिल्म “आदिपुरुष ” का टीज़र जारी किया जाएगा।

Advertisement

हिंदी सिनेमा की सबसे महंगी फिल्म का दर्जा पा चुकी फिल्म “आदिपुरुष” का फर्स्ट लुक जारी हो चूका है। राम नगरी अयोध्या में राम भक्तो के बीच फिल्म का वीडियो टीज़र आज शाम जारी किया जाएगा।

फिल्म के निर्देशक ओम राउत का फिल्म को लेकर कहना है की अभी तक भगवान् राम को लेकर जितने भी टीवी सीरियल या फिल्मे बनी है उन सभी में भगवान् राम को मर्यादा पुरुषोत्तम रूप में ही दिखाया गया है लेकिन फिल्म “आदिपुरुष” में जनता को भगवान् राम की कहानी उनके पराक्रमी रूप में देखने को मिलेगी। इस समय फिल्म के पोस्ट प्रोडक्शन में व्यस्त ओम राउत आगे कहते हैं की उनकी फिल्म तय समय और गति से ही आगे बढ़ रही है। इस फिल्म को देखने का भारतीय सिनेमा और दर्शको के लिए विस्मयकारी होगा। उन्होंने भगवान् राम का जैसा पराक्रमी स्वरुप सोचा था फिल्म में वैसा ही रूप निकल कर आया है। फिल्म को आईमैक्स फॉर्मेट में भी रिलीज किया जाना है और इसके लिए अमेरिका स्थित आईमैक्स लैब में इसका काम करीब-करीब पूरा हो चुका है। फिल्म का टीजर 2 अक्तूबर को अयोध्या में शाम 7 बजकर 11 मिनट पर जनता के सामने रिलीज किया जाएगा।
देश के कई शहरों जैसे चेन्नई, हैदराबाद, मुंबई, दिल्ली और चंडीगढ़ से तमाम पत्रकार इस कार्यक्रम की कवरेज के लिए यहां अयोध्या पहुंच चुके हैं। आज शाम को इस टीज़र का जनता के सामने प्रदर्शन करने का मुहूर्त भी निकल चुका है। कार्यक्रम सञ्चालन के लिए भव्य मंच का निर्माण भी पूरा हो चूका है। इस कार्यक्रम में शामिल होने के लिए फिल्म के नायक प्रभास, नायिका कृति सेनन और निर्देशक ओम राउत आज सुबह मुंबई से अयोध्या पहुंच रहे हैं। शहर की आम जनता के लिए भी यह कार्यक्रम खुला रखा गया है।
Advertisement
Advertisement

Related posts

रांची सिविल कोर्ट ने धोखाधड़ी के मामले में फिल्म अभिनेत्री अमीषा पटेल के खिलाफ वारंट जारी किया है

pahaadconnection

हिरण पर क्यों लादें घांस – रूसी अफसर अंग्रेजी शब्दों का इस्तेमाल नहीं करेगा

pahaadconnection

डिजिटल पेमेंट आर्किटेक्चर में भारत ने क्रांति की विकसित, 400 मिलियन नए डिजिटल अकाउंट खोले

pahaadconnection

Leave a Comment