Pahaad Connection
राजनीति

मनीष सिसोदिया बोले, सीबीआई के सवालों के जवाब दिए अब भाजपा की बारी

Advertisement

उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने मंगलवार को भाजपा पर पलटवार के लिए विधानसभा सत्र को चुना। सिसोदिया ने सदन में सिलसिलेवार ढंग से भाजपा के सभी आरोपों का जवाब दिया। साथ ही भाजपा से पेट्रोल व डीजल के दाम बढ़ाने, जीएसटी, उद्योगपतियों की कर्ज माफी व ऑपरेशन लोटस पर तीखे सवाल किए।

 

Advertisement
सिसोदिया ने कहा कि उन्होंने भाजपा के सभी सवालों का जवाब दे दिया है। अब पीएम मोदी और जेपी नड्डा की बारी है। उन्हें तीन घोटालों पर सवालों का जवाब देना होगा। पहला यह कि दूध-दही पर जीएसटी लगाकर प्रधानमंत्री के दोस्तों का कर्ज क्यों माफ किया गया? इसकी सीबीआई जांच क्यों नहीं हुई? दूसरा यह कि विधायकों को खरीदने के लिए 6,300 करोड़ रुपये कहां से आए और दिल्ली के उपराज्यपाल विनय सक्सेना ने नोटबंदी के समय 1,400 करोड़ रुपये का भ्रष्टाचार किया, इसकी सीबीआई जांच कब होगी?

सदन में सिसोदिया इतने आक्रामक दिखे कि उन्होंने बीजेपी का ‘बच्चा चोर पार्टी’ तक करार दे दिया। सिसोदिया ने सवाल किया कि पेट्रोल-डीजल का दाम बढ़ाकर, महंगाई से कमर तोड़कर, उन पैसों का इस्तेमाल विधायक खरीदने के लिए क्यों किया जा रहा है? विधानसभा में विपक्ष के सवालों का जवाब दे रहे उपमुख्यमंत्री ने कहा कि सीबीआई ने उनको क्लीन चिट दे दी है।

Advertisement
Advertisement

Related posts

समन्वय के साथ आपदा प्रभावित क्षेत्रों मे जुटेंगे पदाधिकारी कार्यकर्ता

pahaadconnection

8वीं बार CM बनेंगे नीतीश कुमार, तेजस्वी होंगे डिप्टी CM, आज दोपहर 2 बजे लेंगे शपथ ; 10 बातें

pahaadconnection

हनुमान पूजा कर कांग्रेस के ‘हाथ से हाथ जोड़ो’ अभियान का आगाज

pahaadconnection

Leave a Comment