Pahaad Connection
सोशल वायरल

Brahmastra Box Office Collection: बॉलीवुड का सूखा खत्म करेगी रणबीर-आलिया की फिल्म! ओपनिंग डे पर की बंपर कमाई

Advertisement

Brahmastra Box Office Collection: रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म ब्रह्मास्त्र का पहले दिन का कलेक्शन सामने आ गया है. फिल्म ने ओपनिंग डे पर बंपर कमाई की है.

Brahmastra Box Office Collection Day 1: रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की फिल्म ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) का फैंस को बेसब्री से इंतजार था. कई सालों से ये फिल्म चर्चा में बनी हुई थी. आखिरकार फैंस का इंतजार खत्म हो गया है और शुक्रवार को ब्रह्मास्त्र सिनेमाघरों पर रिलीज हो गई है. इस फिल्म में पहली बार रणबीर और आलिया साथ में नजर आए हैं. ब्रह्मास्त्र को लेकर बज बहुत समय से बना हुआ था. फिल्म की एडवांस बुकिंग देखकर ही कहा जा रहा था कि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाएगी. रणबीर-आलिया की फिल्म ने ओपनिंग डे पर ही धमाका कर दिया है. फिल्म का पहले दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन सामने आ गया है और इसे देखकर कहा जा सकता है ये बॉलीवुड का सूखा खत्म करने में कामयाब साबित होगी.
ब्रह्मास्त्र में रणबीर-आलिया के साथ अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan), मौनी रॉय (Mouni Roy) और नागार्जुन अहम किरदार निभाते नजर आए हैं. फिल्म की खास बात ये है कि इसमें शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) का कैमियो भी है. शाहरुख के कैमियो की वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है.
पहले दिन किया इतना बिजनेस
ब्रह्मास्त्र ने पहले दिन धमाकेदार कमाई की है. बॉक्स ऑफिस इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक ब्रह्मास्त्र ने पहले दिन करीब 35-36 करोड़ का बिजनेस किया है. ये कलेक्शन किसी छुट्टी के दिन ना रिलीज होने पर है. रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म ने साउथ में भी अच्छा कलेक्शन किया है. ब्रह्मास्त्र ने 9-10 करोड़ का बिजनेस साउथ में किया है.
100 करोड़ के क्लब में होगी शामिल
ओपनिंग डे का कलेक्शन देखने के बाद कहा जा सकता है कि ब्रह्मास्त्र को 100 करोड़ के क्लब में शामिल होने में ज्यादा समय नहीं लगने वाला है. वीकेंड तक ये फिल्म 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर देगी. ये पैनडेमिक के बाद सबसे ज्यादा कमाई करने वाली पहली फिल्म है. ब्रह्मास्त्र ने कमाई के मामले में कार्तिक आर्यन की भूल-भुलैया 2 को भी पीछे छोड़ दिया है.
Advertisement
Advertisement

Related posts

पुलिस महानिदेशक ने ली चारधाम यात्रा 2023 के सम्बन्ध में बैठक

pahaadconnection

महाराष्ट्र: पालघर में 58.74 लाख रुपये की ड्रग्स के साथ एक नाइजीरियाई नागरिक गिरफ्तार

pahaadconnection

यूजर के लिए रील्स बनाना आसान बनाने के लिए इंस्टाग्राम ने नए फीचर जोड़े हैं

pahaadconnection

Leave a Comment