Pahaad Connection
सोशल वायरल

‘सुशांत मेरे सपनों में…’, दिल दहला देने वाला पोस्ट हुआ वायरल

Advertisement

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन का काफी समय हो गया है, लेकिन उनका परिवार अभी भी न्याय का इंतजार कर रहा है। हाल ही में सुशांत सिंह राजपूत की बहन प्रियंका सिंह ने इंस्टाग्राम पर एक इमोशनल पोस्ट लिखा। उन्होंने कहा कि उनका भाई अभी भी उसके सपनों में उनके पास आता है। बहन के सोशल मीडिया पोस्ट में लिखी ये बात किसी का भी दिल तोड़ देगी। फैंस भी इस पोस्ट को पढ़कर भावुक हो गए और एक्टर को याद करने लगे।

प्रियंका सिंह ने ट्विटर पर सुशांत और उनके प्रदर्शन की एक तस्वीर साझा की और लिखा, “जीवन ने मुझे क्रूरता से खारिज कर दिया है। मुझे लगता है कि मैं अपनी नींद से शांति चुरा रही हूं। आज भी मुझे आपकी चंचल कंपनी याद आती है। आपका इत्र और आपकी हर उस चीज़ की महक अभी भी मेरे चारों ओर है। मैंने सुशांत को अपने सपनों में देखा था।

Advertisement

सुशांत सिंह राजपूत के फैन्स ने किया कमेंट

प्रियंका के इस पोस्ट के बाद फैंस ने सुशांत को लेकर पोस्ट करना शुरू कर दिया है। देखते ही देखते ट्विटर पर सुशांत इन ड्रीम्स ट्रेंड करने लगा। तो कुछ यूजर्स ने एक बार फिर सीबीआई रिपोर्ट की स्थिति के बारे में लिखा। एक यूजर ने लिखा, आखिर सीबीआई रिपोर्ट का क्या हुआ? सुशांत सिंह राजपूत को न्याय कब मिलेगा? कोई उनके लिए आवाज क्यों नहीं उठा रहा है? सुशांत को हम हमेशा मिस करेंगे।

Advertisement

गौरतलब है कि अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत 14 जून 2020 को मुंबई में अपने फ्लैट में मृत पाए गए थे। प्रारंभिक जांच में कहा गया है कि उन्होंने आत्महत्या की है, जिसके बाद अभिनेता के परिवार ने साजिश का मामला दर्ज कराया था। इस मामले में रिया चक्रवर्ती का भी नाम आया था। यह देख मामला ड्रग्स से लेकर ईडी तक पहुंच गया। फिलहाल इस मामले में जांच जारी है।

Advertisement
Advertisement

Related posts

शेयर बाजार आज औंधे मुंह गिर कर सेंसेक्स 897.28 अंक गिरा

pahaadconnection

पैन-आधार को लिंक करने की अंतिम तिथि बढ़ाई गई

pahaadconnection

उर्फी जावेद को दुबई में रिवीलिंग ड्रेस पहनकर शूटिंग करना पड़ा भारी! पुलिस ने हिरासत में लिया

pahaadconnection

Leave a Comment