Pahaad Connection
Breaking News

‘इश्कबाज’ फेम निशि सिंह का निधन, अस्पताल में ली अंतिम सांस

Advertisement

टीवी सीरियल ‘कुबूल है’ और ‘इश्कबाज’ फेम निशि सिंह का लंबी बीमारी के बाद रविवार 18 सितंबर को निधन हो गया। निशि लकवा से पीड़ित थी और पिछले चार साल से बिस्तर पर थी। 17 सितंबर की रात उनकी तबीयत खराब हो गई थी जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया और 18 सितंबर को सुबह 3 बजे उनकी मौत हो गई।

निशि को खाने में होती थी दिक्कत

Advertisement

निशि के पति संजय सिंह ने हाल ही में एक इंटरव्यू में कहा, ‘फरवरी 2020 को निशि को दूसरा दौरा पड़ा। उस समय ही निशि की तबीयत में सुधार हो रहा था। हालांकि, दूसरा दौरा पड़ने से उनकी तबीयत बिगड़ गई थी। उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया और बाद में छुट्टी दे दी गई थी। लेकिन पिछले कुछ हफ्तों से गले में इंफेक्शन के कारण वह खाना नहीं खा पा रही थी इसलिए हमने उनको सिर्फ जूस देना शुरू किया। उनकी मृत्यु से दो दिन पहले 16 सितंबर को उनका 50वां जन्मदिन था। वह बोल नहीं सकती थी, लेकिन बहुत खुश लग रही थी। मैंने उनको उनका पसंदीदा बेसन के लड्डू खाने के लिए कहा और उन्होंने थोड़ा खाया भी था।

संजय सिंह ने आगे कहा, ’17 सितंबर को उनकी तबीयत बिगड़ गई और हम उन्हें अस्पताल ले गए। जहां रात तीन बजे उन्होंने दम तोड़ दिया। हम 32 साल से साथ थे। वह ठीक नहीं थी, फिर भी हम साथ थे। अब मेरे पास अपने बच्चों के अलावा परिवार के नाम पर कोई नहीं है।

Advertisement
Advertisement

Related posts

विशेष अभियान 2.0:खान मंत्रालय का स्वच्छता की ओर एक कदम

pahaadconnection

निर्वाचन के दौरान धारा 144 का कढ़ाई से पालन करने के निर्देश

pahaadconnection

पंचायती राज मंत्रालय की स्वामित्व योजना ने ई-गवर्नेंस 2023 के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार जीता

pahaadconnection

Leave a Comment