Pahaad Connection
Breaking News
अन्य

दिशा पाटनी का ऐसा अवतार देख गुस्से से लाल हुए फैंस, बोले- ‘फ्लॉप हीरोइन…

Advertisement

एक्ट्रेस दिशा पटनी अपने डांस मूव्स और बोल्ड अंदाज के चलते इंटरनेट पर छाई रहती हैं। साथ ही वो अपनी फिटनेस को लेकर कर काफी चर्चा में रहती हैं और अक्सर सोशल मीडिया पर जिम में वर्कआउट के दौरान फोटो वीडियो साझा करती रहती हैं, जो उनके फैंस के बीच कौतूहल का विषय बना रहता है।

अब एक्ट्रेस अपनी एक वीडियो के इंटरनेट पर वायरल हो रहा है, जिसके चलते वो ट्रोर्ल्‍स के निशाने पर आ गई हैं। वीडियो में दिशा ब्रा लेट और ब्लू कलर की जींस में नजर आ रही हैं। इस वीडियो में वो एक रेस्त्रां के अंदर जाती हुई दिख रही हैं। इस दौरान उन्हें अपने हाथ में एक छोटा-सा कैरी बैग भी लिया हुआ और अपने बालों को खुला रखा है, जो उनके लुक में चार चांद लगा रहा है।

Advertisement

फैंस ने लगाई क्लास

Advertisement

उनका ये अवतार इंटरनेट पर लोगों को पसंद नहीं आ रही है और लोग उन्हें जमकर खरी-खोटी सुना रहे हैं। एक यूजर ने वीडियो में प्रतिक्रिया देते हुए लिखा, बोरिंग हीरोइन है ये सारी फिल्में फ्लॉप जा रही हैं। दूसरे ने लिखा, टाइगर का पता कट गया। वहीं, कुछ फैंस वीडियो में उनके साथ देख रहे लड़के के बारे में पूछ रहे हैं कि ये लड़का कौन है? दिशा पाटनी की इस वीडियो को सेलिब्रिटी फोटोग्राफर ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है।

 

Advertisement

दिशा पाटनी की आने वाली फिल्में

Advertisement

बात अगर उनके वर्कफ्रंट की करें, तो एक विलेन रिटर्न्स के अलावा वो योद्धा में सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ नजर आने वाली हैं। साथ ही वो दिशा पाटनी ने नाग अश्विन की आगामी फिल्म प्रोजेक्ट के में शामिल होने की जानकारी साझा की थी। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन, प्रभास और एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण के साथ मुख्य किरदार में नजर आने वाली हैं।

एक्ट्रेस को आखिरी बार मोहित सूरी के निर्देशन में बनी फिल्म ‘एक विलेन रिटर्न्स’ में अर्जुन कपूर, जॉन अब्राहम और तारा सुतारिया के साथ देखा गया था। इस फिल्म में उन्होंने जॉन अब्राहम के अपोजिट अपना किरदार निभाया है। जबकि तारा सुतारिया ने अर्जुन कपूर के अपोजिट अपना किरदार निभाया है।

Advertisement
Advertisement

Related posts

व्हाट्सएप विंडोज बीटा पर एक नया फीचर शुरू कर रहा है

pahaadconnection

UPPCL ने Assistant Accountant पदों के लिए भर्ती की प्रक्रिया शुरू, योग्य उम्मीदवारों के लिए नौकरी का मौका।

pahaadconnection

सुप्रीम कोर्ट ने दिल्ली मेट्रो के चौथे चरण के निर्माण पर रोक लगाने से इनकार कर दिया

pahaadconnection

Leave a Comment