Pahaad Connection
Breaking Newsसोशल वायरल

शिखर धवन के बाद अब एमएस धोनी फिल्मी पर्दे पर करेंगे डेब्यू

Advertisement

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को लेकर खबर आ रही है कि वह जल्द ही फिल्मी पर्दे पर नजर आने वाले हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक धोनी बतौर प्रोड्यूसर अपनी फिल्मी पारी की शुरुआत करने जा रहे हैं। धोनी इस फिल्म में बॉलीवुड एक्टर्स की जगह साउथ एक्टर्स को कास्ट करने जा रहे हैं।

धोनी अपने फिल्मी करियर की शुरुआत साउथ इंडस्ट्री से करेंगे। धोनी अपने पहले प्रोजेक्ट में प्रसिद्ध दक्षिण सुपरस्टार अभिनेता थलपति विजय और महेश बाबू को शामिल करना चाह रहे हैं। एक निर्माता के रूप में, धोनी मलयालम फिल्म उद्योग से अभिनेता पृथ्वीराज सुकुमारन और कन्नड़ उद्योग से किच्चा सुदीप को अपनी फिल्म में लेने के लिए भी तैयार हैं। इतना ही नहीं, रिपोर्ट के मुताबिक थलथी विजय की फिल्म में धोनी खुद भी कैमियो करते नजर आ सकते हैं।

Advertisement

धोनी के प्रोडक्शन हाउस का नाम है एमएस धोनी एंटरटेनमेंट
आपको बता दें कि धोनी का एक प्रोडक्शन हाउस है जिसका नाम एमएस धोनी एंटरटेनमेंट है। इस प्रोडक्शन हाउस में अब तक ‘रोअर ऑफ लायन’, ‘द हिडन हिंदू’ और ‘ब्लेज टू ग्लोरी’ जैसी छोटे बजट की तीन फिल्में बन चुकी हैं। वहीं, चेन्नई में इसका नया ऑफिस बन रहा है।

मीडिया पोर्टल ने एक ट्वीट शेयर किया है, जिसमें लिखा है। ‘माही तमिल, तेलुगु और मलयालम फिल्मों के निर्माण के लिए दक्षिण में अपनी खुद की फिल्म निर्माण कंपनी धोनी एंटरटेनमेंट शुरू कर रहे हैं।’

Advertisement

मूवी डबल एक्सएल में शिखर धवन की एंट्री
सोनाक्षी सिन्हा और हुमा कुरैशी स्टारर डबल एक्सएल के टीजर के बाद हाल ही में फिल्म का फर्स्ट लुक जारी किया गया। इस मोशन पोस्टर में हुमा कुरैशी एक स्टेडियम और एक माइक के साथ नजर आ रही हैं। अब मेकर्स ने अपने दर्शकों और फैंस को एक बड़ा सरप्राइज दिया है, जो क्रिकेटर्स फैंस के लिए किसी जश्न से कम नहीं है। शिखर धवन ने भी फिल्म में काम किया है और कहा जा रहा है कि वह डबल एक्सएल में एक विशेष भूमिका में नजर आएंगे।

Advertisement
Advertisement

Related posts

पेटीएम पेमेंट्स बैंक लिमिटेड यूपीआई लाइट के साथ हो गया है

pahaadconnection

राज्य आंदोलनकारी जेपी पांडे की स्मृति में 10 नवंबर को हरिद्वार मे होगा सड़क मार्ग का उद्घाटन : धीरेंद्र प्रताप

pahaadconnection

राज्य निर्माण आंदोलनकारियों ने निकाली यात्रा

pahaadconnection

Leave a Comment