Pahaad Connection
अन्य

घर में नकारात्मक ऊर्जा को दूर करने के लिए वास्तु उपाय उपाय जरूर अपनाएं

Advertisement

हर इंसान अपने घर में सुख शांति चाहता है। इसके लिए वह बहुत सी कोशिशें करता है। लेकिन कभी-कभी ना चाहते हुए भी घर में ऐसी चीजें होती है जो हम नहीं चाहते। इसके पीछे बहुत से कारण हो सकते हैं। अगर आपके घर में नकारात्मक ऊर्जा है तो इससे आपके बहुत से काम बिगड़ सकते हैं। घर में मौजूद नकारात्मक ऊर्जा को हमें दूर करने की कोशिश करनी चाहिए।

इसके लिए कुछ आसान उपाय अपनाए जा सकते हैं। आज हम इसी के बारे में बात करेंगे। घर में मौजूद नेगेटिविटी को दूर करने के लिए आपको इन खास टिप्स को फॉलो करना चाहिए।

Advertisement

घर में नकारात्मक ऊर्जा को दूर करने के लिए पोछा लगाते समय पानी में थोड़ा नमक मिलाना चाहिए। नमक वाले पानी से पोछा लगाने पर आपको फायदा होगा। आपको यह उपाय गुरुवार को नहीं करना चाहिए। इसके अलावा घर में नमक भी कांच के बर्तन में रखना चाहिए। इससे घर की नेगेटिविटी दूर होती है। घर में तेजपत्ता जलाकर उसका धुवां पूरे घर में फैला दें। खिड़की और दरवाजे खुले कर दें ताकि धुआं बाहर निकल जाए। ऐसा करने से घर की नेगेटिविटी दूर होती है। अगर आप चाहें तो कपूर भी जला सकते हैं। आप कोशिश करेंगे घर में टूटा फूटा फर्नीचर ना हो। अगर हो तो उसकी मरम्मत जल्द ही करवा लेनी चाहिए। क्योंकि इससे घर में नेगेटिविटी आती है। इसके अलावा आप घर को हमेशा साफ सुथरा रखें।

Advertisement
Advertisement

Related posts

पीएचएन (PHN) ट्यूटर 190 पदों की अंतिम तिथि आज समाप्त, अभी करें आवेदन

pahaadconnection

किसानों के खेतों तक पहुंचेगी हाईटेक सुविधाएं, मोबाइल एप की मदद से बढ़ेगी उपज

pahaadconnection

फरीदाबाद: स्मार्ट सिटी के माध्यम से नगर निगम को साफ सफाई के कार्य के लिए दिए व्हीकल

pahaadconnection

Leave a Comment