Pahaad Connection
Breaking Newsअन्य

घर आई नन्ही परी…कपूर खानदान में गूंजी किलकारियां, आलिया भट्ट ने दिया बेटी को जन्म

Advertisement

 बॉलीवुड में फैंस के सबसे चहेते कपल आलिया भट्ट और रणबीर कपूर  पेरेंट्स बन चुके हैं. आलिया ने मुंबई केएच.एन रिलायंस हॉस्पिटल अस्पताल में एक प्यारी सी बेबी गर्ल को जन्म दिया है. जिसके बाद पूरे कपूर खानदान में जश्न का माहौल है. बता दें कि आलिया को रविवार सुबह 8.20 मिनट पर मुंबई के एच. एन. रिलायंस अस्पताल में एडमिट कराया गया था. इस वक्त रणबीर कपूर भी अस्पताल में मौजूद हैं. विश्वसनीय सूत्र ने आलिया के बेटी को जन्म देने की बात बताई है. आलिया और रणबीर ने फिलहाल मम्मी-पापा बनने का अधिकारिक तौर पर ऐलान नहीं किया है.

आलिया ने दिया बेबी को जन्म

Advertisement

दरअसल जब से आलिया की मां बनने की खबर सामने आई हैं. तभी से फैमिली और फ्रेंड्स के अलावा फैंस भी बेसब्री से उनके बेबी का दुनिया में आने का इंतजार कर रहे थे. आज सुबह आलिया ने रिलायंस अस्पताल में बेबी को जन्म दिया है. फिलहाल बेबी और आलिया दोनों ही स्वस्थ बताए जा रहे हैं. वहीं बेबी की डिलीवरी से पहले आलिया मे धूमधाम से गोद भराई का जश्न मनाया था. जिसकी कई तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी. इसमें आलिया खूबसूरत येलो कलर के सूट में नजर आई थीं. जिसमें उनका प्रेग्नेंसी ग्लो चेबरे पर साफ झलक रहा था.

Advertisement

इसी साल शादी के बंधन में बंधे थे रणबीर कपूर-आलिया भट्ट

बता दें कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने इसी साल शादी रचाई है। दोनों ने 14 अप्रैल 2022 में एक दूसरे संग सात फेरे लिए। इनकी शादी एक इंटीमेट तरीके से हुई। जहां दोनों स्टार कपल ने अपने घर की छत पर ही पारंपरिक तरीके से शादी रचाई थी। आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने झटपट शादी रचाई। जिसकी वजह ये भी माना जाता है कि अदाकारा आलिया भट्ट शादी से पहले ही प्रेग्नेंट हो चुकी थी। शादी के 2 महीने के अंदर ही अदाकारा आलिया भट्ट ने रणबीर कपूर संग अपनी प्रेग्नेंसी का ऐलान कर दिया था। जिसके बाद इन रिपोर्ट्स को हवा मिली।

Advertisement

प्रेग्नेंसी में भी जमकर काम कर रही थीं आलिया भट्ट

अदाकारा आलिया भट्ट अपनी प्रेग्नेंसी के दिनों में भी खासा एक्टिव रही थीं। अदाकारा ने इसी दौरान अपनी फिल्म ब्रह्मास्त्र का जमकर प्रमोशन किया था। साथ ही वो अपनी पहली हॉलीवुड फिल्म की शूटिंग करते हुए भी देखी गई। जिसकी फोटोज खूब वायरल हुई थीं। उधर, इसी बीच अदाकारा आलिया भट्ट ने अपने क्लोदिंग ब्रैंड के जरिए एक मैटरनिटी रेंज की निकाली थी। जिसे लेकर भी खासा बज रहा।

Advertisement
Advertisement

Related posts

आज भी हिमालय के अभिभावक है रघुनंदन टोलिया

pahaadconnection

अगर आप भी सर्दियों में ज्यादा अंडे खाते हैं तो इसके नुकसान के बारे में भी जाने

pahaadconnection

लाल सिंह चड्ढा, रक्षा बंधन, लाइगर: अगस्त की पांच बड़ी रिलीज़

pahaadconnection

Leave a Comment