Pahaad Connection
अन्य

किसी भी कार्य में सफलता पाने के लिए हर सोमवार को यह उपाय जरूर करें

Advertisement

हर व्यक्ति अपने जीवन में सफलता पाना चाहता है। वह अपने जीवन में आगे बढ़ना चाहता है। जीवन में सुख समृद्धि पाने के लिए वह बहुत ज्यादा मेहनत भी करता है। लेकिन कभी-कभी इसका योग्य फल नहीं मिलता। कभी-कभी कामों में बाधाएं आती रहती है। अगर आपके कार्य भी रुके हुए हैं तो आपको कुछ खास उपाय करने चाहिए। आज हम आपको एक खास उपाय बताएंगे। अगर आप इस उपाय को करते हैं तो अब के रुके हुए काम बने लगेंगे। इसके अलावा आप अपने जीवन में आगे बढ़ेंगे। आपकी पदोन्नति होगी।
इस खास उपाय को आप सोमवार के दिन कर सकते हैं। इसके लिए आपको एक पान का पत्ता लेना है। अब इस पान के पत्ते को गंगाजल से धो लेना है। इस पान के पत्ते के ऊपर चंदन से ओम लिखना है। अब इस पत्ते को आप शिवलिंग पर चढ़ा दें। उसके बाद आप प्रार्थना करें। इस खास उपाय को आप सोमवार के दिन जरूर करें। इससे आपके रुके हुए काम बनेंगे। इसके अलावा आप अपने जीवन में सफलता प्राप्त करेंगे। अगर आपके जीवन में छोटे-मोटे बाधाएं आ रही है तो भी आप हर सोमवार को यह खास उपाय जरूर करें।

Advertisement

मान्यता है कि भगवान शिव पर दूध व जल का अभिषेक करने से वो अत्यंत प्रसन्न होते हैं. रुद्राभिषेक करने वाले जातक के सभी कष्ट दूर होते हैं और उनकी सभी मनोकामनाएं पूर्ण होती हैं. यदि किसी व्यक्ति को लंबे समय से करियर में सफलता हासिल नहीं हो रही और बार-बार असफलता का सामना करना पड़ रहा है तो उस व्यक्ति को सोमवार के दिन भगवान शिव को दूध व जल का अभिषेक करना चाहिए. इससे करियर में आ रही सभी रूकावटें समाप्त हो जाएंगी.

इसके अलावा सोमवार के दिन भोलेनाथ की पूजा करते समय उन्हें चंदन, अक्षत, बिल्व पत्र, धतूरा या आंकड़े के फूल, दूध, गंगाजल चढ़ाएं. इन्हें चढ़ाने से भोलेनाथ प्रसन्न होते हैं और जातकों पर अपनी कृपा बरसातें हैं. सोमवार के दिन शिवजी के महामृत्युंजय मंत्र का 108 बार जाप करें. इससे भोलेनाथ की विशेष कृपा प्राप्त होती है.

Advertisement

 

 

Advertisement

 

Advertisement
Advertisement

Related posts

मुख्यमंत्री ने की मृतकों के परिजनों को दो-दो लाख सहायता राशि देने की घोषणा

pahaadconnection

2023 के लिए अभी खरीदने के लिए अगली क्रिप्टोकरंसी, यहां है सबसे अच्छी 10 क्रिप्टोकरेंसी

pahaadconnection

होली से पहले आई अच्छी खबर, इस तरह मिल सकता है सस्ता गैस सिलेंडर

pahaadconnection

Leave a Comment