Pahaad Connection
अन्य

12GB RAM , 256GB स्टोरेज, 108MP कैमरा और 67W फास्ट चार्जिंग के साथ लॉन्च हुआ Oppo A1 Pro 5G, कीमत सुनकर रह जाएंगे दंग!

Advertisement

Oppo A1 Pro 5G को ओप्पो ने लॉन्च कर दिया है। स्मार्टफोन मार्केट में इस फोन की चर्चा पिछले काफी टाइम से चल रही थी। अब आखिरकार इस फोन को लॉन्च कर दिया गया है। यह एक मिड-रेंज बजट स्मार्टफोन है। यह फोन 5G इंटरनेट कनेक्शन के साथ आता है। भारत में 5जी सर्विस शुरू होने के बाद 5जी स्मार्टफोन की मांग काफी तेजी से बढ़ी है और बढ़ ही रही है। ऐसे में अब ओप्पो का यह नया फोन भी यूजर्स के लिए एक ऑप्शन बन जाएगा। आइए हम आपको ओप्पो के इस फोन के बारे में बताते हैं।

Oppo A1 Pro 5G में Octa-Core Snapdragon 695 प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है। इसके अलावा ग्राफिक्स के लिए फोन में Adreno 619 GPU का यूज किया गया है। फोन में 6.7 इंच की स्क्रीन दी गई है, जिसका रिजोल्यूशन 1080×2412 पिक्सल है। यह HD+ स्मार्टफोन है, जिसका रिफ्रेश रेट 120Hz, और टच सैंपलिंग रेट 360Hz है। यह फोन को Android 13 पर बेस्ड ColorOS 13 ऑपरेटिंग सिस्टम पर रन करता है।

Advertisement

Oppo A1 Pro 5G में 12GB RAM दी गई है, जो 20GB तक के वर्चुअल रैम सपोर्ट के साथ आता है। वहीं, इस फोन में 256GB की UFS 2.2 इंटरनल स्टोरेज दी गई है। इसे माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से 1TB तक बढ़ाया जा सकता है। फोन में 4800mAh की बैटरी दी गई है, जो 67W के फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आता है।

कैमरा सेटअप

Advertisement

ओप्पो के इस फोन में डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इस सेटअप का पहला कैमरा 108MP का है, जो 84 डिग्री फिल्ड ऑफ व्यू के साथ आता है। वहीं, इस सेटअप का दूसरा कैमरा 2MP का है, जो पोर्ट्रेट लेंस के साथ आता है। इस फोन में सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 16MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है। फोटोज़ और वीडियोज़ की क्वालिटी को बेहतर करने के लिए फोन में कई खास कैमरा फीचर्स भी दिए गए हैं।

इस फोन में कनेक्टिविटी के लिए यूजर्स को WiFi 5, Bluetooth v5.1, GPS/A-GPS, USB Type-C पोर्ट और NFC सपोर्ट मिलता है। यह फोन गोल्ड, मून सी ब्लैक और Zhaoyu Blue कलर के ऑप्शन में आता है। इसे फिलहाल सिर्फ चीन में लॉन्च किया गया है, जिसकी कीमत 1799 युआन यानी करीब 20,000 रुपये है। इस फोन को भारत में कब लॉन्च किया जाएगा, इसके बारे में फिलहाल कोई जानकारी सामने नहीं आई है। हालांकि, अगर 20 हजार रुपये की रेंज में यूजर्स को 12GB RAM , 256GB स्टोरेज, 108MP कैमरा और 67W फास्ट चार्जिंग वाला स्मार्टफोन मिल जाए तो यह उनके लिए एक अच्छा ऑप्शन ही होगा।

Advertisement
Advertisement

Related posts

हफ्ते के पहले दिन बाजार में शानदार उछाल, निफ्टी 17,719 के ऊपर बंद हुआ

pahaadconnection

आज रांची पहुंचेंगे UPA विधायक, पर नहीं जा सकेंगे अपने अपने घर

pahaadconnection

दिवाली क्यों और कब से मनाई जाती हैं। जाने पूरी बात।

pahaadconnection

Leave a Comment