Pahaad Connection
अन्य

‘दृश्यम 2’ को मिल रही शानदार प्रतिक्रिया, प्रशंसकों ने की तारीफों की बौछार

Advertisement

अजय देवगन और तब्बू ने फिल्म दृश्यम 2 में स्क्रीन शेयर की है। दोनों ने अपने जलवे से लोगों को अपना फैन बना लिया है। अक्षय खन्ना की एंट्री फिल्म में जान डाल रही है। इशिता दत्ता और मृणाल ने भी अच्छा काम किया है। स्क्रीन पर दोनों का जो आत्मविश्वास है वह अद्भुत है।

Advertisement

फिल्म की कहानी इस प्रकार है। 2 और 3 अक्टूबर को जो हुआ उसकी पूरी कहानी विजय सलगांवकर को गढ़नी है। जिस फिल्म का फैंस को बेसब्री से इंतजार था वो फिल्म रिलीज हो चुकी है। अजय देवगन, तब्बू और अक्षय खन्ना जैसी दमदार स्टार कास्ट वाली ‘दृश्यम 2’ सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। रिलीज से पहले ही फिल्म ने 2 करोड़ की कमाई कर ली थी। अभी तक इस फिल्म को लेकर सोशल मीडिया पर बनाया गया हाइप कामयाब होता नजर आ रहा है। दर्शकों को यह फिल्म पसंद आई है। ट्विटर पर फैन्स के रिव्यू से अंदाजा लगाया जा सकता है कि लोग फिल्म को कितना पसंद कर रहे हैं।

 

Advertisement

‘दृश्यम 2’ सात साल पहले ‘दृश्यम’ की कहानी को आगे बढ़ाता है। भले ही विजय सलगांवकर केबल ऑपरेटर से एक थियेटर मालिक में बदल चुके हैं, लेकिन सात साल पहले की कहानी आज भी उनके परिवार को परेशान करती है। कहानी में सस्पेंस और थ्रिल होने के कारण प्रशंसकों के बीच फिल्म को लेकर काफी हाइप है। जो उन्हें उत्तेजित करता है।

Advertisement

एक ट्विटर यूजर ने लिखा, ‘बहुत सारे ट्विस्ट, टर्न और ड्रामा के साथ एक रोमांचक सीक्वल। एक अन्य ट्विटर यूजर ने लिखा, “दृश्यम 2” एक बेहतरीन फिल्म है। अभिषेक पाठक ने जिस कहानी को हिंदी में गढ़ने की कोशिश की है, उसे बेहतरीन तरीके से पेश किया गया है। फिल्म काफी रोमांचक है। स्क्रीन राइटिंग कमाल की लगती है। फिल्म का सेकेंड हाफ जबरदस्त है। जिस तरह से अजय देवगन कहानी को पर्दे पर बुनते हैं और पुलिस वालों को गुमराह करते हैं, वह शानदार है। यह एक मास्टर क्लास फिल्म है।

Advertisement
Advertisement

Related posts

बिग बॉस 16 को होस्ट करने के लिए सलमान खान को तीन गुना बढ़ी फीस?

pahaadconnection

‘बरसात ऐंड भारत’ नाम से deRivaz & Ives करेगा नामी-गिरामी फ़िल्मों की कलाकृतियों की नीलामी

pahaadconnection

महिलाए घर में हमेशा छिपकलियों से डरती है, ये है इसे घर से भगाने का बहुत ही सरल आसान प्रयोग

pahaadconnection

Leave a Comment