Pahaad Connection
Breaking Newsसोशल वायरल

मशहूर फिल्म प्रोड्यूसर नितिन मनमोहन का निधन, दिल का दौरा पड़ने से हुई मौत

बॉलीवुड
Advertisement

बॉलीवुड के मशहूर फिल्म निर्माता-निर्देशक नितिन मनमोहन का आज निधन हो गया।

 

आज उन्हें दूसरा दिल का दौरा पड़ा। नितिन मनमोहन मशहूर विलेन मनमोहन के बेटे हैं। नितिन मनमोहन का पिछले कुछ समय से अस्पताल में इलाज चल रहा था। उनकी बीमारी के बारे में उनके दोस्त और जाने-माने निर्माता कलीम खान ने कहा, नितिन पिछले 15 दिनों से वेंटिलेटर पर थे और आज दिल का दौरा पड़ने से उनका निधन हो गया।

Advertisement

बॉलीवुड के मशहूर फिल्म निर्माता-निर्देशक नितिन मनमोहन का आज निधन हो गया। आज उन्हें दूसरा दिल का दौरा पड़ा। नितिन मनमोहन मशहूर विलेन मनमोहन के बेटे हैं। नितिन मनमोहन का पिछले कुछ समय से अस्पताल में इलाज चल रहा था। उनकी बीमारी के बारे में उनके दोस्त और जाने-माने निर्माता कलीम खान ने कहा, नितिन पिछले 15 दिनों से वेंटिलेटर पर थे और आज दिल का दौरा पड़ने से उनका निधन हो गया।

नितिन मनमोहन 3 दिसंबर को दिल का दौरा पड़ने के बाद अस्पताल में उपचाराधीन थे, और अपने नाजुक स्वास्थ्य के कारण वेंटीलेटर पर थे, उनके बेटे को भी दुबई से बुलाया गया था क्योंकि उनकी हालत अधिक गंभीर लग रही थी।
नितिन मनमोहन ने बोल राधा बोल, शूल, दास, यमला पगला दीवाना और रेड्डी जैसी सुपरहिट फिल्मों का निर्माण किया। बॉलीवुड ने नितिन मनमोहन के निधन पर शोक जताया है, साल के अंत में इंडस्ट्री को बड़ा झटका लगा है।
Advertisement
Advertisement

Related posts

चुनाव बहिष्कार वाली बैठक में नहीं निकला कोई हल

pahaadconnection

छात्र संघ चुनाव : सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर

pahaadconnection

श्री महाकाल सेवा समिति ने चलाया अभियान

pahaadconnection

Leave a Comment