Pahaad Connection
Breaking News
Breaking Newsसोशल वायरल

‘मैं हूं अपराजिता के मानव गोहिल ने ट्रक में किया एक बेहद रोमांचक डीप फ्रीज़र सीक्वेंस

फिक्शन
Advertisement
फिक्शन शो मैं हूं अपराजिता अपराजिता (श्वेता तिवारी) नाम की एक ख्याल रखने वाली मां का सफर है, जो अपने पूर्व पति अक्षय (मानव गोहिल ) के मोहिनी (श्वेता गुलाटी) नाम की एक दूसरी औरत से प्यार करने के बाद अकेले ही अपनी तीनों बेटियों को जिंदगी के उतार-चढ़ाव के लिए तैयार कर रही हैं।
इस शो में हाई वोल्टेज ड्रामा के बीच, अक्षय अपराजिता

को उनकी बेटी छवि की शादी वीर से कराने के लिए मनाने में लगे हैं। दूसरी ओर अपराजिता इस बात से आश्वस्त होना चाहती हैं कि वीर उनकी बेटी के लिए सही लड़का है।
आने वाले एपिसोड्स में दर्शक देखेंगे किस तरह मोहिनी की बातों में आकर अक्षय कॉकटेल पार्टी में यह घोषणा करते हैं कि वो अगले 10 दिनों में छवि (अनुष्का मारकडे) की शादी वीर से करा देंगे। संयोग से अपराजिता कॉल पर यह सबकुछ सुन लेती है और गुस्से में आकर अपने फोन के साथ वीर को एक्सपोज करने निकल पड़ती है। इससे पहले कि अपराजिता अक्षय को अपने फोन में मौजूद सबूत दिखा पाती, मोहिनी उनकी योजना नाकाम करते हुए उसके फोन पर पानी डाल देती है जब अक्षय को इस वीडियो के बारे में पता चलता है तो वो फोन को रिपेयर कराने का फैसला करता है, लेकिन वीर की तो कुछ और ही योजना होती है और वो अक्षय को एक डीप फ्रीजर के ट्रक में लॉक कर देता है।
जिस सीन में मानव एक बर्फीले ट्रक में फंस जाते हैं, उसमें प्रभाव पैदा करने के लिए इसे ड्राई आइस और लुहान स्मोक के साथ शूट किया गया। हालांकि ड्राई आइस स्मोक से अनकम्फर्टेबल होने के बावजूद मानव ने बिना किसी शिकायत के इस सीक्वेंस की शूटिंग की। इतना ही नहीं, उन्होंने डीप फ्रीजर ट्रक की छोटी-सी जगह में 5 घंटे से ज्यादा शूटिंग की और इसे बखूबी पूरा किया।
मानव बताते हैं, मैं हूँ अपराजिता के आने वाले एपिसोड्स यकीनन दर्शकों में उत्सुकता जगा देंगे और उन्हें टेलीविजन स्क्रीन्स से बांध लेंगे। जब मुझे इस सीन के बारे में बताया गया, तो मुझे थोड़ी फिक्र हो रही थी, क्योंकि मुझे एक कॉम्पैक्ट डीप फ्रीजर ट्रक में इस सीन की शूटिंग करनी थी।
इतना ही नहीं, इस स्क्रिप्ट में ड्राई आइस स्मोक की जरूरत थी, जो इतनी सीमित जगह में बड़ी अनकम्फर्टेबल होती है। तो इस सीन की शूटिंग के लिए मुझे बहुत मुश्किल हुई। लेकिन मुझे थोड़े हटकर बेमिसाल और असाधारण सीक्वेंस की शूटिंग करना अच्छा लगता है। इतना ही नहीं, मैंने आगे बढ़कर इस सीन को 5 घंटे में पूरा किया और यह वाकई एक यादगार अनुभव था। एक एक्टर होने के नाते मैं कह सकता हूं कि हमें हर दिन नई चीजों का अनुभव करने का मौका मिलता है, जिससे हमारी कला में निखार आता है।”
जहां अक्षय वीर की वजह से एक बड़ी मुश्किल में फंस जाता है, वहीं दर्शकों के लिए भी बहुत से
ट्विस्ट्स और टर्न्स आएंगे क्या अवाय ये जान पाएगा कि उसे ट्रक में किसने लॉक किया था? क्या वीर और छवि की शादी हो जाएगी?
Advertisement
Advertisement

Related posts

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने ब्रिटेन के प्रधानमंत्री ऋषि सुनक के साथ की बैठक

pahaadconnection

निराशा और हताशा का परिणाम हैं कांग्रेस के अमर्यादित बोल :चौहान

pahaadconnection

गोदावरी इलेक्ट्रिक मोटर्स ने मध्‍यप्रदेश में एक नया शोरूम खोला

pahaadconnection

Leave a Comment