Pahaad Connection
Breaking Newsसोशल वायरल

बिपाशा बसु को मिला सबसे हसीन गिफ्ट बताया कितनी है लकी

बिपाशा
Advertisement

बिपाशा के लिए उनकी आखिरी फिल्म ‘अलोन’ काफी लकी साबित हुई क्योंकि इस फिल्म की शूटिंग के दौरान ही उनकी मुलाकात करण सिंह ग्रोवर से हुई थी।

हिंदी सिनेमाजगत की खूबसूरत एक्ट्रेसेस में से एक Bipasha Basu आज अपना 44वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। बिपाशा के लिए इस साल का बर्थडे सबसे ज्यादा स्पेशल है क्योंकि उनकी बेटी देवी के जन्म के बाद ये एक्ट्रेस का पहला बर्थडे होगा। इस खास मौके पर बिपाशा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से एक प्यारा सा वीडियो भी शेयर किया है जिसमें वह अपनी बेटी देवी को दुलारती दिख रही हैं। इस वीडियो के साथ बिपाशा ने एक पोस्ट भी लिखा है। इस पोस्ट में बिपाशा बसु ने अपनी बेटी को अब तक का सबसे बड़ा उपहार बताया है। बिपाशा बसु ने पोस्ट में लिखा, ‘भगवान ने मुझे सबसे अच्छा उपहार दिया.. मेरी बेटी, देवी। मेरे पहले सबसे अच्छे उपहार के बाद, मेरे जीवन का प्यार… मेरे पति करण सिंह ग्रोवर… दुनिया की सबसे भाग्यशाली लड़की।

इस पोस्ट से साफ दिख रहा है कि बिपाशा अपने पति और बेटी को कितना ज्यादा प्यार करती हैं। इस पोस्ट को देख सोशल मीडिया पर फैंस भी बिपाशा और उनकी बेटी पर प्यार लुटा रहे हैं। वीडियो में बिपाशा अपनी बेटी देवी के पैरों को चूमती दिख रही हैं। कभी बिपाशा देवी से दाएं पैर को चूमती हैं तो कभी बाएं पैर को। बिपाशा का ये प्यारा वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने लगा है।

Advertisement
Advertisement

Related posts

सफल लोकतंत्र के लिए मतदान प्रक्रिया में सभी नागरिकों की सहभागिता आवश्यक : सुश्री झरना कमठान

pahaadconnection

विंटर लाइन कार्निवाल में माउंटेन बाईक रैली व पैराग्लाइडिंग शो का होगा आयोजन

pahaadconnection

शहीद के परिवार को जल्द मिलेगी नौकरी-सीएम धामी

pahaadconnection

Leave a Comment