Pahaad Connection
Breaking News
Breaking Newsअपराधदेश-विदेश

मुंबई से अबु धाबी जा रही विस्तारा फ्लाइट में जबरदस्त हंगामा

अबु धाबी
Advertisement

फ्लाइट्स में अब एक के बाद एक नई घटनाएं सामने आ रही हैं। एयर इंडिया में पेशाब कांड और इंडिगो की फ्लाइट में मारपीट के बाद अब स्तारा की फ्लाइट में बवाल का मामला सामने आया है। दरअसल, अबू धाबी से मुंबई आने वाली फ्लाइट में इटली की एक महिला ने केबिन क्रू से मारपीट की और इसके बाद उसने फ्लाइट में कपड़े भी उतार दिए जिसके बाद उसके ‘‘अशिष्ट और हिंसक व्यवहार’’ के कारण यात्रा करने से रोक दिया गया। विमानन कंपनी ने मंगलवार को यह जानकारी दी।

 

‘विस्तार’ ने एक बयान में कहा कि घटना सोमवार को हुई और मानक संचालन प्रक्रिया के तहत इसकी सूचना संबंधित अधिकारियों को दी गई। वहीं, हवाईअड्डे पर मौजूद सुरक्षा एजेंसियों को यात्री के पहुंचने पर तत्काल कार्रवाई के लिए सूचित किया गया। वहीं जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि इटली मूल की महिला का नाम पाओला पेरुशियो है। वह केबिन क्रू से इकोनॉमी का टिकट होने के बावजूद बिजनेस क्लास में बैठने की जिद कर रही थी। क्रू के मना करने पर वह हिंसक हो गई और केबिन क्रू से मारपीट करने लगी. उसने अपने कुछ कपड़े भी उतार दिए और बीच रास्ते पर घूमने लगी।

Advertisement

 

उधर, एयरलाइन ने कहा कि हमने सूचित किया कि 30 जनवरी को अबु धाबी से मुंबई के लिए उड़ान संख्या यूके-256 में एक अशिष्ट यात्री है। यात्री के लगातार अशिष्ट एवं हिंसक व्यवहार के मद्देनजर विमान के कप्तान ने चेतावनी कार्ड जारी किया और यात्री को विमान में यात्रा से रोकने का फैसला किया। विस्तार ने कहा कि विमान पर अन्य यात्रियों की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए पायलट बार-बार घोषणाएं कर रहे थे। एयरलाइन ने घटना के बारे में विस्तृत जानकारी नहीं दी है।

Advertisement
Advertisement

Related posts

विजय प्रत्याशी पार्वती देवी को रिटर्निंग आफिसर ने दिया विजय प्रमाण पत्र

pahaadconnection

डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी की जयंती पर सीएम ने अर्पित की श्रद्धांजलि

pahaadconnection

भूस्खलन से आवासीय भवन एवं गौशाला क्षतिग्रस्त

pahaadconnection

Leave a Comment