Pahaad Connection
Breaking News
Breaking Newsदेश-विदेश

चेतावनी! कमजोर दिलवाले…: पीएम मोदी के लोकसभा भाषण के बाद नागालैंड के मंत्री ने ली कांग्रेस की चुटकी

मोदी
Advertisement

 

नागालैंड राज्य के भाजपा प्रमुख तेमजेन इम्ना ने बुधवार को लोकसभा में प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी के भाषण की एक क्लिप शेर की, जिसमें जम्मू-कश्मीर में धारा 370 को निरस्त करने पर विपक्ष पर हमला किया, उन्होंने “कमजोर दिल” लोगों को वीडियो न देखने की चेतावनी दी।

Advertisement

उन्होंने हिंदी में ट्वीट किया, “चेतावनी! कमजोर दिल वाले इस वीडियो को न देखें। बाद में मत कहना कि मैंने चेताया नहीं!” वीडियो में, पीएम मोदी ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा के श्रीनगर चरण पर परोक्ष रूप से कटाक्ष किया, जब उन्होंने लाल चौक पर तिरंगा फहराया था।

“जो लोग हाल ही में जम्मू-कश्मीर से वापस आए हैं, उन्होंने देखा होगा कि आप जम्मू-कश्मीर में कैसे जा सकते हैं। मैं भी लाल चौक पर तिरंगा फहराने के संकल्प के साथ जम्मू-कश्मीर की यात्रा पर गया था। आतंकवादियों ने पोस्टर लगाए थे और कहा था, “देखते हैं, किसने मां का दूध पिया है जो लाल चौक आके तिरंगा फेहरा पाए।”

Advertisement

“उस दिन 24 जनवरी को, एक सार्वजनिक रैली में, मैंने कहा था, ‘आतंकवादी ध्यान दें। 26 जनवरी को ठीक 11 बजे मैं बिना सुरक्षा और बुलेटप्रूफ जैकेट के लाल चौक पहुंचूंगा। फैसला लाल चौक पर होगा किसने अपनी मां का दूध पिया है।’ फिर मैंने लाल चौक पर तिरंगा फहराया”, प्रधानमंत्री ने कहा।

“आज जम्मू-कश्मीर में शांति है। वहां सैकड़ों लोग जा सकते हैं। जम्मू-कश्मीर ने पर्यटन के क्षेत्र में कई रिकॉर्ड तोड़े हैं। जम्मू-कश्मीर में लोकतंत्र का पर्व मनाया जा रहा है। मोदी ने कहा कि केंद्र शासित प्रदेश ने ‘हर घर तिरंगा’ जैसे सफल अभियान देखे हैं।

Advertisement
Advertisement

Related posts

जनमानस को मतदान के प्रति संवेदीकृत करने के उद्देश्य से करायी जा रही वॉल पेंटिंग

pahaadconnection

लापता अंकित सकलानी को वापस लाओं विदेश मंत्री को महिला काग्रेंस ने भेजा ज्ञापन

pahaadconnection

शिक्षकों के लिए एनईपी कार्यशाला आयोजित

pahaadconnection

Leave a Comment