Pahaad Connection
Breaking News
Breaking Newsसोशल वायरल

अंकिता लोखंडे की पहली शॉर्ट फिल्म द लास्ट कॉफी हुई रिलीज

फिल्म
Advertisement

पवित्र रिश्ता में अर्चना और मणिकर्णिका में झलकारीबाई के रूप में दर्शकों का दिल जीतने के बाद, हमने उन्हें ‘द लास्ट कॉफी’ में इरम के रूप में प्यार किया है। अंकिता ने इरम के किरदार को बहुत अच्छी तरह से निभाया है और दर्शकों ने हर बार कुछ नया करने की कोशिश करने के लिए उनकी सराहना की है। उनका प्यार और हमेशा कुछ नया करने की उत्सुकता एक कलाकार के रूप में उनके समर्पण को दर्शाती है।

 

फिल्म की कहानी रेहान और इरम के तलाक को अंतिम रूप देने से पहले एक कप कॉफी पर आखिरी बार मिलने के इर्द-गिर्द घूमती है। लेकिन ब्रह्मांड की अपनी योजनाएँ होती हैं और दोनों एक बर्फीले तूफान के कारण फंस गए। उनके पास उन सभी भावनाओं का सामना करने के अलावा कोई चारा नहीं बचा है, जिन्हें वे छिपा रहे थे।

Advertisement

 

अंकिता के अपकमिंग प्रोजेक्ट की बात करें तो वह रणदीप हुड्डा के साथ स्वतंत्र वीर सावरकर में नजर आएंगी. यह फिल्म राजनेता और कार्यकर्ता विनायक दामोदर सावरकर के जीवन पर आधारित है। इसमें अमित सियाल भी अहम भूमिका में हैं। फिल्म का निर्माण आनंद पंडित मोशन पिक्चर्स एंड लेजेंड स्टूडियोज, आनंद पंडित, संदीप सिंह और सैम खान ने किया है। यह 26 मई, 2023 को रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है। यह फिल्म रणदीप हुड्डा के निर्देशन में बनी पहली फिल्म है।

Advertisement
Advertisement

Related posts

फिर से कमल खिलाने को देवभूमि की जनता है तैयार : खजान दास

pahaadconnection

सर्दियों के मौसम में अपनी डाइट में शामिल करें संतरा, इससे मिलेंगे अद्भुत लाभ

pahaadconnection

उत्तराखंड क्रांति दल ने किया संकल्प पत्र जारी

pahaadconnection

Leave a Comment