Pahaad Connection
Breaking News
Breaking Newsसोशल वायरल

अभिनेता वरुण धवन ने अपनी खाना पकाने की प्रतिभा से पिता के लिए बनाया हलवा

वरुण धवन
Advertisement

अभिनेता वरुण धवन ने शनिवार को अपनी खाना पकाने की प्रतिभा का प्रदर्शन किया क्योंकि उन्होंने पिता और फिल्म निर्माता डेविड धवन के लिए हलवा तैयार किया। इंस्टाग्राम पर वरुण ने एक वीडियो शेयर किया जिसका कैप्शन उन्होंने लिखा, “डैड मेरे हलवे का रिव्यू कर रहे हैं।” वीडियो में, ‘अक्टूबर’ अभिनेता को यह कहते हुए सुना जा सकता है “पापा, महाशिवरात्रि के लिए मैंने जो हलवा बनाया है, वह कैसा है?” जिस पर डेविड ने जवाब दिया “मुझे लगता है कि यह बहुत अच्छा है और मैंने पहली बार इतना अच्छा हलवा खाया है जिसमें मेरे लिए बहुत कम चीनी है और मुझे लगता है कि मैं दूसरा कटोरा भी ले सकता हूं।”

वरुण द्वारा वीडियो छोड़ने के तुरंत बाद, प्रशंसकों ने टिप्पणी अनुभाग में लाल दिल और आग इमोटिकॉन्स की भरमार कर दी। एक यूजर ने लिखा, “मिस्टर कुक धवन ड्यूटी पर वापस आ गए हैं।” एक अन्य यूजर ने लिखा, “सो क्यूट डेविड जी” इस बीच, काम के मोर्चे पर, वरुण ने अपने पिता के साथ ‘मैं तेरा हीरो’, ‘जुड़वा 2’ और ‘कुली नंबर 1’ जैसी फिल्मों में काम किया।

बदलापुर’ के अभिनेता अगली बार निर्देशक नितेश तिवारी की सामाजिक ड्रामा फिल्म ‘बवाल’ में अभिनेता जान्हवी कपूर के साथ दिखाई देंगे। इसके अलावा, वह राज और डीके द्वारा अपनी आगामी वेब श्रृंखला, ‘सिटाडेल’ के भारतीय संस्करण के लिए भी कमर कस रहे हैं। शो के बारे में बोलते हुए, वरुण ने पहले कहा था, “प्राइम वीडियो मेरे लिए घर जैसा है, और मैं उनके साथ स्ट्रीमिंग स्पेस में इस यात्रा को शुरू करने के लिए रोमांचित हूं। गढ़ एक असाधारण महत्वाकांक्षी और रोमांचक फ्रेंचाइजी है। इस शानदार ब्रह्मांड का हिस्सा बनने के लिए रूसो ब्रदर्स के एजीबीओ और जेनिफर सल्के द्वारा परिकल्पित, मेरे करियर का एक ऐतिहासिक क्षण है।”

Advertisement
Advertisement

Related posts

राज्यपाल ने दी राज्य स्थापना दिवस की बधाई

pahaadconnection

ब्लॉक प्रमुख और दर्जनों प्रतिनिधियों सहित सैकड़ों ने ली भाजपा की सदस्यता

pahaadconnection

मुख्यमंत्री ने किया आभार व्यक्त

pahaadconnection

Leave a Comment