Pahaad Connection
Breaking Newsदेश-विदेशराजनीति

आजम खां को अपनी करनी की सजा मिली’ पूर्व सांसद जया प्रदा

आजम खां
Advertisement

उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले में एक कार्यक्रम में हिस्सा लेने आयी अभिनेत्री और रामपुर से दो बार की सांसद रह चुकी जया प्रदा ने समाजवादी पार्टी  के वरिष्ठ नेता आजम खां पर तंज कसते हुए कहा कि खां को अपनी ‘‘करनी’’ की सजा मिली है। उन्होंने संवाददाताओं से बातचीत में कहा, “राजनीति में एक-दूसरी पार्टी के प्रति मतभेद जरूर होते हैं, लेकिन सत्ता का इतना घमंड भी नहीं होना चाहिए कि महिलाओं का सम्मान करना भूल जाएं और गरीब एवं मजलूमों के साथ बेइंतहा नाइंसाफी करने लगें।

आजम खां और उनके बेटे अब्दुल्ला महिलाओं का सम्मान करना नहीं जानते। आजम खां को अपनी करनी की सजा मिली है।” पूर्व सांसद ने कहा, “आजम खां का खेल खत्म हो गया है। उन्हें अपने पापों की सजा तो भुगतनी ही होगी।”

गौरतलब है कि पिछले साल हुए राज्य विधानसभा चुनाव में रामपुर सदर सीट से विधायक चुने गये सपा नेता आजम की सदस्यता वर्ष 2019 के लोकसभा चुनाव के प्रचार के दौरान नफरती भाषण देने के मामले में रामपुर की अदालत द्वारा तीन साल की सजा सुनाये जाने के बाद अक्‍टूबर 2022 में समाप्‍त कर दी गयी थी।  इसी तरह स्वार सीट से सपा के टिकट पर विधानसभा चुनाव जीतने वाले उनके बेटे अब्दुल्ला आजम को वर्ष 2008 में अवैध रूप से धरना-प्रदर्शन करने के मामले में पिछले दिनों दो साल की सजा सुनायी गयी थी। इसके बाद अब्दुल्ला की भी विधानसभा सदस्यता समाप्त कर दी गयी थी। साथ ही साथ दोनों से वोट देने का अधिकार भी छीन लिया गया है।

Advertisement

एक प्रश्न का जवाब देते हुए जया प्रदा ने कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव में भाजपा को एक बार फिर से भारी बहुमत मिलेगा और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में भाजपा की फिर सरकार बनेगी तथा रामपुर की सीट भी भाजपा जीतेगी।

Advertisement
Advertisement

Related posts

मुख्यमंत्री ने की प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से शिष्टाचार भेंट

pahaadconnection

सेब कास्तकरों का एक माह के भीतर शेष भुगतान के निर्देश

pahaadconnection

व्यवसायी के साथ थाने में मारपीट करने वाले उपनिरीक्षक निलंबित

pahaadconnection

Leave a Comment