Pahaad Connection
Breaking News
Breaking Newsअन्यसोशल वायरल

आरआरआर का जलवा! रामचरण-जूनियर एनटीआर बेस्ट एक्टर के लिए नॉमिनेट

आरआरआर
Advertisement

एसएस राजामौली की फिल्म ‘आरआरआर’ के नाम एक और बड़ी उपलब्धि हासिल हुई है। ‘नाटू नटू’ के लिए गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड जीतने वाली इस फिल्म को ‘बेस्ट ओरिजिनल स्कोर’ कैटेगरी में ऑस्कर-2023 नॉमिनेशन भी मिला है। अब जूनियर एनटीआर और राम चरण को क्रिटिक्स चॉइस सुपर अवॉर्ड्स में बेस्ट एक्टर कैटेगरी में नॉमिनेट किया गया है। खास बात यह है कि इस अवॉर्ड के लिए इन दोनों का मुकाबला टॉम क्रूज और ब्रैड पिट से होने वाला है। क्रिटिक्स चॉइस अवॉर्ड्स के लिए गुरुवार को नॉमिनेशन की घोषणा हो गई है और ‘टॉप गन: मेवरिक’ के लिए टॉम क्रूज और ‘बुलेट ट्रेन’ के लिए ब्रैड पिट भी बेस्ट एक्टर के लिए नॉमिनेट हुए हैं।

गुरुवार, 23 फरवरी को क्रिटिक्स च्वाइस अवार्ड्स वेबसाइट पर नामांकन की घोषणा की गई। जबकि विजेताओं की घोषणा 16 मार्च को की जाएगी। दिलचस्प बात यह है कि 95वें अकादमी पुरस्कारों की घोषणा भी 13 मार्च को भारतीय समयानुसार सुबह 5.30 बजे होने वाली है। ऑस्कर अवॉर्ड समारोह के लिए राम चरण अमेरिका पहुंच गए हैं।

Advertisement

राम चरण ने राजामौली को कहा ‘भारत का स्टीवन स्पीलबर्ग’
एक दिन पहले राम चरण अमेरिका में ‘गुड मॉर्निंग अमेरिका’ शो में भी नजर आए थे। वहां उन्होंने ‘आरआरआर’ की बंपर सफलता के बारे में बात की। राम चरण ने कहा, ‘यह फिल्म दोस्ती, भाईचारे, सद्भाव और दो मुख्य किरदारों के बीच के रिश्ते के बारे में है।’ इस बीच राम चरण ने एसएस राजामौली को भारत का स्टीवन स्पीलबर्ग भी कहा था। उन्होंने कहा, ‘मुझे लगता है कि यह मेरे निर्देशक एसएस राजामौली की सर्वश्रेष्ठ स्क्रिप्ट्स में से एक है। उन्हें भारत का स्टीवन स्पीलबर्ग भी कहा जाता है।

Advertisement
Advertisement

Related posts

भारत और ऑस्ट्रेलिया का टेस्ट मैच देखने पहुंचे पीएम मोदी

pahaadconnection

शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान ने ‘पठान’ के ऊपर खुशी जाहिर करते हुए लिखा, “रिकॉर्ड ब्रेकिंग स्ट्रीक

pahaadconnection

रामझूला पुल पर आवाजाही बंद, भारी बारिश के चलते आई दरार

pahaadconnection

Leave a Comment