Pahaad Connection
Breaking Newsसोशल वायरल

शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान ने ‘पठान’ के ऊपर खुशी जाहिर करते हुए लिखा, “रिकॉर्ड ब्रेकिंग स्ट्रीक

खान
Advertisement

शाहरुख खान अभिनीत फिल्म ‘पठान’ भारत में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली हिंदी फिल्म बन गई है, सुपरस्टार की पत्नी गौरी खान ने खुशी जाहिर की है। गौरी ने बॉक्स-ऑफिस नंबर साझा करते हुए लिखा, “रिकॉर्ड ब्रेकिंग स्ट्रीक… #पठान।” 3 मार्च को ‘पठान’ ने ‘बाहुबली 2’ का रिकॉर्ड तोड़ दिया और अब तक की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली हिंदी फिल्म बनकर उभरी। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्विटर पर लिखा, ”#पठान#तमिल + #तेलुगु [सप्ताह 6] शुक्र 2 लाख, सत 5 लाख। कुल: ₹ 18.33 करोड़। नोट: #पठान#हिंदी + #तमिल + #तेलुगु संयुक्त व्यवसाय: ₹ 532.08 करोड़।

#भारत बिज़। नेट बीओसी।बाहुबली 2 का हिंदी लाइफटाइम कलेक्शन 510.99 करोड़ रुपये था। एसएस राजामौली की ‘बाहुबली’ के हिंदी कलेक्शन को पछाड़ ‘पठान’ के साथ, निर्देशक सिद्धार्थ आनंद ने ट्विटर पर खुशी जाहिर की। “हिंदी में #Baahubali2 के लाइफटाइम कलेक्शन को पार कर लिया। मेरे लिए गर्व का क्षण..!!! फिल्म पठान को प्रोत्साहित करने वाले सभी दर्शकों को एक बार फिर धन्यवाद।’ 25 जनवरी को रिलीज हुई ‘पठान’ में जॉन अब्राहम, दीपिका पादुकोण, डिंपल कपाड़िया और आशुतोष राणा भी हैं।यश राज फिल्म्स द्वारा निर्मित, फिल्म श्रीधर राघवन द्वारा लिखी गई है। फिल्म की टीम ने हाल ही में एक सक्सेस पार्टी आयोजित की जहां शाहरुख, दीपिका और सिद्धार्थ ने पठान के साथ आने के अपने अनुभव साझा किए। “वापस आना अच्छा है। मुझे फिल्म खत्म करने की कोई जल्दी नहीं है।

मेरी हमेशा से लोगों के बीच खुशियां बांटने और मनोरंजन के लिए फिल्में बनाने की इच्छा रही है। जब भी मैं ऐसा करने में असफल होता हूं, तो मेरे जैसा बुरा किसी को नहीं लगता। मैं बहुत खुश हूं कि मैं खुशियां बांट पाया और खासकर उनके लिए जो मेरे दिल के करीब हैं- आदित्य चोपड़ा और सिद्धार्थ। और जिन्होंने मुझे मौका दिया, जैसा कि आपने देखा होगा कि फिल्म एक बहुत बड़ी फिल्म है, यह एक महंगी फिल्म होगी।’

Advertisement
Advertisement

Related posts

आपदाओ की शांति के लिए सामूहिक रुद्राभिषेक

pahaadconnection

अमूल और मदर डेयरी के दूध के नमूने जांच में फेल

pahaadconnection

अभिनेता मिथिलेश चतुर्वेदी का दिल की बीमारी से हुआ निधन

pahaadconnection

Leave a Comment