Pahaad Connection
Breaking Newsअन्यसोशल वायरल

शाहरुख की पत्नी की बढ़ी परेशानी, गौरी के खिलाफ एफआरआई दर्ज, जानें पूरा मामला

शाहरुख
Advertisement

बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान जहां एक तरफ ‘पठान’ की सुपर सक्सेस मना रहे हैं तो वहीं दूसरी तरफ उनके लिए बुरी खबर है। शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान एक बड़ी मुसीबत में फंस गई हैं। लखनऊ में गौरी खान समेत 3 लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है। गौरी के खिलाफ आईपीसी की धारा 409 के तहत मामला दर्ज किया गया है।

दरअसल गौरी खान तुलस्यानी कंस्ट्रक्शन एंड डेवलपर्स लिमिटेड की ब्रांड एंबेसडर हैं। मुंबई में रहने वाले किरीट जसवंत शाह नाम के शख्स ने लखनऊ में इस प्रोजेक्ट में एक फ्लैट खरीदा था। शख्स का दावा है कि 86 लाख रुपये देने के बावजूद उसे अभी तक फ्लैट नहीं मिला है। उन्होंने गौरी खान पर पैसों के गबन का आरोप लगाते हुए लखनऊ थाने में शिकायत दर्ज कराई। शिकायत के आधार पर गौरी खान के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है।

Advertisement

वादी का दावा
एक रिपोर्ट में कहा गया है कि शिकायत में व्यक्ति ने दावा किया है कि तुलस्यानी गोल्फ व्यू के सुशांत गोल्फ सिटी इलाके में स्थित फ्लैट किसी और को दे दिया गया था। शिकायतकर्ता ने गौरी खान के अलावा तुलस्यानी कंस्ट्रक्शन एंड डेवलपमेंट लिमिटेड के सीएमडी अनिल कुमार तुलस्यानी और इसके निदेशक महेश तुलस्यानी के खिलाफ भी शिकायत दर्ज कराई है। शिकायतकर्ता ने कहा कि उसने ब्रांड एंबेसडर गौरी खान से प्रभावित होकर फ्लैट खरीदा था।

क्या है पूरा मामला?
शिकायतकर्ता ने कहा कि गौरी खान 2015 में तुलस्यानी कंस्ट्रक्शन एंड डेवलपर्स लिमिटेड की ब्रांड एंबेसडर थीं। तब वह उसका प्रचार कर रही थी। उनके द्वारा बताया गया कि सुशांत गोल्फ सिटी सेक्टर-1 लखनऊ के पॉकेट डी में एक फ्लैट बन रहा है। इससे प्रभावित होकर फरियादी तुरंत फ्लैट लेने चला गया। वहां तुलस्यानी कंस्ट्रक्शन के सीएमडी व निदेशक ने उन्हें फ्लैट की कीमत 86 लाख रुपये बताई और कहा कि 2016 तक उन्हें फ्लैट मिल जाएगा। लेकिन पैसे देने के बाद भी फ्लैट नहीं मिला। चूंकि गौरी खान इस कंपनी की ब्रांड एंबेसडर हैं, इसलिए उनका नाम एफआईआर में दर्ज है। फिलहाल उनकी या खान परिवार की ओर से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है।

Advertisement
Advertisement

Related posts

यूपीईएस के छात्रों ने मनवाया प्रतिभा का लोहा

pahaadconnection

मर्यादा की सीमा को लांघने वालो के विरुद्ध दून पुलिस की कार्यवाही

pahaadconnection

सुखी खांसी से हो गए हैं परेशान, इन उपायों से मिलेगा फायदा

pahaadconnection

Leave a Comment