Pahaad Connection
Breaking Newsसोशल वायरल

अभिनेता रणबीर कपूर लेंगे एक्टिंग से ब्रेक, वजह है बेहद दिलचस्प

रणबीर
Advertisement

अभिनेता रणबीर कपूर इन दिनों अपनी फिल्म ‘तू झूठी मैं मक्कार’ का प्रमोशन कर रहे हैं। यह फिल्म 8 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। लव रंजन द्वारा निर्देशित इस फिल्म में अभिनेता के साथ श्रद्धा कपूर नजर आएंगी। हाल ही में रणबीर कपूर ने अपनी बेटी राहा को लेकर एक इच्छा जाहिर की है। उन्होंने कहा कि वह अपनी बेटी के लिए पैटरनिटी लीव ले रहे हैं। इस छुट्टी के दौरान वह अपनी बेटी राहा के साथ वक्त बिताना चाहते हैं। इसके साथ ही उन्होंने फिल्मों को लेकर भी बात की है।

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान रणबीर कपूर ने अपनी फिल्म एनिमल के बारे में बात की है। उन्होंने कहा कि इस फिल्म के बाद वह कुछ समय के लिए ब्रेक लेने जा रहे हैं। उन्होंने कहा, “मुझे उम्मीद है कि मुझे जल्द ही कुछ मिलेगा लेकिन मैं इस ब्रेक से खुश हूं क्योंकि मैं हाल ही में पिता बना हूं और मैं अपना सारा समय अपनी बेटी के साथ बिताना चाहता हूं।” साथ ही मैं अभी कुछ खास महसूस नहीं कर रहा हूं और मैं उन अभिनेताओं की तरह नहीं बनना चाहता जो सिर्फ पैसे कमाने के लिए फिल्में साइन करते हैं। मुझे अब कुछ भी पसंद नहीं है। मैं इस समय फिल्म उद्योग में अपने 16वें वर्ष में हूं, बहुत व्यस्त हूं और प्रेरणा, प्यार के साथ काम करना चाहता हूं।

Advertisement

साथ ही अभिनेता ने कहा कि वह अपने प्रशंसकों को अच्छा मनोरंजन देना चाहते हैं। अच्छी गुणवत्ता वाली सामग्री देना चाहता हूं। उन्होंने आगे कहा कि लोग जानते हैं कि यह बहुत मुश्किल काम है और इसमें काफी मेहनत, समय और किस्मत लगती है। इसलिए यहां हर कोई कोशिश करता है और मुझे लगता है कि मीडिया का सपोर्ट भी अच्छा है।

ब्रह्मास्त्र 2 की शूटिंग शुरू होगी
रणबीर एनिमल के बाद 6 महीने के ब्रेक पर हैं और इस दौरान वह अपनी बेटी राहा के साथ समय बिताना चाहते हैं। साथ ही वे साल के अंत तक ब्रह्मास्त्र 2 की शूटिंग भी शुरू कर देंगे।

Advertisement
Advertisement

Related posts

महाशिवरात्रि एवं होली के पर्व आपसी सदभाव, अमन चैन से मनाये जाएं: डीएम

pahaadconnection

सर्दियों में क्यों बढ़ जाता है हार्ट अटैक का खतरा ?

pahaadconnection

उत्तराखंड में ‘ए-हेल्प’ कार्यक्रम की शुरुआत

pahaadconnection

Leave a Comment