Pahaad Connection
Breaking Newsसोशल वायरल

असल जिंदगी में बेहद बोल्ड है सिमरत कौर, बनेगी सनी देओल की ऑनस्क्रीन बहू

सिमरत
Advertisement

बॉलीवुड एक्टर सनी देओल और अमीषा पटेल एक बार फिर गदर 2 के जरिए सिनेमाघरों में धमाल मचाते नजर आने वाले है। अनिल शर्मा के निर्देशन में बन रही इस फिल्म की शूटिंग अभी चल रही और यह इसी साल 11 अगस्त को रिलीज होगी। गदर 2 का प्लॉट तारा के बेटे चरणजीत की लवस्टोरी पर आधारित होगी। गदर 2 में कई नए किरदार भी जुड़े हैं, जिनमें से एक हैं सिमरत कौर। इस फिल्म में एक्ट्रेस सिमरत कौर तारा सिंह की बहू का किरदार निभाती नजर आएंगी। बता दें कि फिल्म गदर 2 में सिमरत कौर जीते यानी उत्कर्ष शर्मा की पत्नी का किरदार निभाएंगी।

आपको बता दे, सिमरत कौर का जन्म 16 जुलाई 1997 में मुंबई में हुआ था। वह एक पंजाबी परिवार से संबंधी रखती हैं। सिमरत कौर कई पंजाबी म्यूजिक एल्बम्स में नजर आ चुकी हैं। सिमरत बुर्ज खलीफा और लारा लप्पा जैसे पंजाबी गानों में नजर आ चुकी हैं।
बता दें कि सिमरत कौर ने साल 2017 में तेलुगु फिल्म प्रेमाथो मी से एक्टिंग की दुनिया में अपना पहला कदम रखा था। एक्ट्रेस सिमरत कौर नागार्जुन की फिल्म बंगराजू में कैमियो करती हुई नजर आई थीं। इसके अलावा सिमरत साउथ की कई फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं। बता दें कि सिमरत कौर मीका सिंह के गाने तेरे बिन जिंदगी में भी नजर आ चुकी हैं। यह रोमांटिक गाना यूट्यूब पर काफी फेमस हुआ था। सिमरत कौर असल जिंदगी में बेहद ही बोल्ड हैं। इंस्टाग्राम पर उनकी अच्छी-खासी फैन फॉलोइंग है। इंस्टा पर सिमरत को 789 के से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं। सिमरत की हर एक तस्वीर पर हजारों की संख्या में लाइक्स आते हैं। सिमरत के इन फोटोज पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं।

बता दें कि एक्ट्रेस सिमरत कौर फिल्म गदर 2 में लीड किरदार निभाती नजर आएंगी। रिपोर्ट्स की मानें तो इस बार सनी देओल अपने बेटे के प्यार को लेने के लिए पाकिस्तान जाएंगे।

Advertisement
Advertisement

Related posts

सर्वाधिक मतों के अंतर से जीत दर्ज करने वाले प्रत्याशी होंगे अजय भट्ट

pahaadconnection

जन्मदिवस के अवसर पर मुख्यमंत्री को प्रदेशभर से आये लोगों ने दी शुभकामनाएं

pahaadconnection

26 दिसंबर को “वीर बाल दिवस” के रूप में मनाने की घोषणा

pahaadconnection

Leave a Comment