Pahaad Connection
Breaking Newsजीवनशैलीज्योतिष

घर के वास्तु दोषों को दूर करने के लिए इन चीजों का इस्तेमाल जरूर करें

वास्तु दोषों
Advertisement

वास्तु शास्त्र बहुत ज्यादा प्राचीन है।‌इसमें छोटे-मोटे नियम बताए गए हैं। हर चीज के लिए सही दिशा बताई गई है। बहुत से लोग वास्तु शास्त्र को मानते हैं। वास्तु के अनुसार कोई भी चीज की जाती है तो आपके घर में सुख शांति बढ़ती है। इससे विपरीत वास्तु दोष होने पर आपके घर में धन हानि होती है।‌ साथ ही जीवन में बाधाएं आने लगती हैं। अगर आप भी घर के वास्तु दोषों को दूर करना चाहते हैं तो कुछ आसान उपाय अपना सकते हैं। कुछ चीजों को घर में रखकर वास्तु दोषों को दूर किया जा सकता है। वास्तु से जुड़े छोटे-छोटे नियम आपके जीवन में खुशहाली ला सकते हैं। आज हम वास्तु से जुड़े कुछ उपाय आपको बताएंगे।

अगर आप अपने घर में धन और समृद्धि पाना चाहते हैं तो इसके लिए घर के ड्राइंग रूम में दो हंसों का जोड़ा रखें। ऐसा करने से धन संबंधित समस्याएं दूर होती है। अगर आप अपने घर से नेगेटिविटी दूर करना चाहते हैं तो घर के मुख्य द्वार पर स्वस्ति पर जरूर बनाएं। ऐसा करने से आपके जीवन की बाधाएं दूर होंगी। अगर आप करियर में आगे बढ़ना चाहते हैं तो इसके लिए घर में एक ऊंट की मूर्ति रखें। धन संबंधित समस्याओं को दूर करने के लिए आप गाय माता की पूजा करें। साथ ही घर में पीतल से बनी गाय की मूर्ति जरूर रखें। ऐसा करने से आपके जीवन में सुख और समृद्धि बढ़ेगी। आप इन सभी उपायों को अपनाकर अपने जीवन की बाधाओं को दूर कर सकते हैं।

Advertisement
Advertisement

Related posts

विधानसभा अध्यक्ष ने लेटलतीफी को लेकर अधिकारियों को लगाई फटकार

pahaadconnection

हेमकुंड साहिब आए पाकिस्तानी यात्रियों की बस हुई हादसे का शिकार

pahaadconnection

राज्य सरकार ने हरिद्वार मेडिकल कॉलेज, हर्रावाला देहरादून स्थित 300 बेड के सुपर स्पेशलिटी कैंसर अस्पताल, मोतीनगर हल्द्वानी स्थित 200 बेड के सुपर स्पेशियलिटी अस्पताल, हरिद्वार स्थित 200 बेड के एमसीएच सेंटर को लीज-ऑन एंड ट्रांसफर मॉडल पर निजी क्षेत्र के सहयोग से संचालित करने का निश्चय

pahaadconnection

Leave a Comment