Pahaad Connection
Breaking Newsदेश-विदेश

होवररोबोटिक्स फाउंडर ने भी रितु के आर्ट वर्क को सराहा

Advertisement

नई दिल्ली। रितु गोयल के द्वारा दिल्ली के इंडिया हैवीटेट सेंटर में शोलो आर्ट वर्क महाभारत के ऐतिहासिक पात्र पर 1-5 अक्टूबर को प्रदर्शित किया गया जिसमें कला संस्कृति/  साहित्यकार कवि समाज सेवा राजनीति बिजनेसमैन स्कूल कालेज के प्रोफेसर मीडिया कर्मी मुख्य रूप से  उपस्थित रहे और सभी ने रितु गोयल के आर्ट वर्क की खूब सराहना की गयी। महाभारत के पात्रों की यह प्रदर्शिनी कई मायने में ऐतिहासिक रही गांधी जयंती के पूर्व संध्या पर आयोजित इस प्रदर्शिनी में हजारों लोगों ने प्रतिभाग किया व विजिटर बुक में अपने कमेंट भी लिखे ।

Advertisement

होवररोबोटिक्स फाउंडर डाॅ मुनीश जिंदल महाभारत पात्र के पेटिंगस को देखने आए और इसकी खूब सराहा गया। रितु गोयल ने हमारे संवाददाता से विशेष वार्ता में बताया कि हेरिटेज सीड के एमडी नरेंद्र जी, सामाजिक कार्यकर्ता डाॅ गुरप्रीत सिंह आक्सीजन मैन, डा. नैंसी जुनेजा जिंदगी जिंदाबाद के फाउंडर कवि बागी़ विकास वरिष्ठ आर्टिस्ट नीरज मित्रा, प्रयागराज व कौशांबी के सांसद प्रतिनिधि निजी सचिव देव वर्मा अर्जुन कुमार के साथ ही वरिष्ठ मीडिया कर्मी पंकज त्रिपाठी मुख्य रूप से उपस्थित रहे ।

Advertisement

रितु गोयल ने आर्ट वर्क प्रदर्शनी में आए सभी लोगों के प्रति आभार प्रकट करते हुए बताया कि इतनी बड़ी संख्या में लोग आएंगे ऐसा नहीं सोचा था। लोगों ने जो पॉजिटिव कमेंट किए हैं पेंटिंग को सराहा है इससे हमें ऊर्जा मिलती है और बेहतर करने की आगले प्रदर्शनी में इससे भी बेहतर करने का प्रयास रहेगा।

 

Advertisement
Advertisement

Related posts

पहाड़ी से गिरे पत्थर की चपेट में आने से पुलिस कांस्टेबल की मौत

pahaadconnection

दिल्ली जल बोर्ड से जलापूर्ति का शुभारंभ और एक नया प्रवेश द्वार खोला गया

pahaadconnection

स्वदेश दर्शन योजना में सराहनीय कार्यों के लिए उत्तराखंड सम्मानित

pahaadconnection

Leave a Comment