Pahaad Connection
Breaking News
Breaking Newsउत्तराखंडराजनीति

सौग़ातों से भरा मोदी का दौरे से आदि कैलाश को मिलेगी अंतराष्ट्रीय पटल पर पहचान : भट्ट

Advertisement

देहरादून 12 अक्तूबर । भाजपा ने प्रधानमंत्री मोदी के दौरे को विकास योजनाओं की सौगातों से भरा और आदि कैलाश को विश्व पर्यटन मानचित्र पर स्थापित करने वाला बताया है।

प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट ने पीएम के दौरे पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि उनका यह ऐतिहासिक कदम राज्य के विकास को गति देने और पौराणिक पहचान को नई ऊंचाई देने वाला है। उन्होंने कहा कि जिन 4200 हजार करोड़ की परियोजनाओं का उपहार उन्होंने दिया है वह राज्य में इंफ्रास्ट्रक्चर, शिक्षा, स्वास्थ्य, बिजली, पेयजल जैसी जरूरी सुविधाओं को अधिक बेहतर करने के साथ आपदा प्रबंधन, बागवानी और पर्यटन के क्षेत्र में क्रांतिकारी परिवर्तन लाने वाले साबित होंगे।

Advertisement

उन्होंने कहा कि उत्तराखंड के विकास के प्रति लगाव को देखते हुए उनका अपने बीच होना 1.25 करोड़ प्रदेशवासियों में उत्साह और नई ऊर्जा का संचार करता है।

श्री भट्ट ने कहा कि सनातन संस्कृति के प्रति अघाड़ विश्वास और सम्मान भी मोदी जी को पौराणिक स्थल आदि कैलाश और जागेश्वर धाम खींच लाती है, लेकिन उनका यहां आना देवभूमि के लिए विश्व पटल पर नई धार्मिक और सांस्कृतिक पहचान बनाने वाला साबित होगा। आज मोदी सनातन और अध्यात्मिक संस्कृति एवं परंपराओं के सर्वोच्च ब्रांड एंबेसडर है, ऐसे में प्रत्येक राज्यवासी को पूर्ण विश्वास है कि उनका यहां दर्शन कर के जाना लाखों तीर्थयात्रियों एवं पर्यटकों के इस पावन और नैसर्गिक स्थल पर खींचे चले आने का कारण बनेगा। इसके साथ ही राज्य की तरक्की में मील का एक और पत्थर लगाने एवं पर्यटन व्यवसाय को नई असीम संभावनाओं से भरने के लिए उन्होंने समस्त प्रदेशवासियों की तरफ से प्रधानंत्री का हार्दिक आभार व्यक्त किया।

Advertisement

 

 

Advertisement

 

Advertisement
Advertisement

Related posts

‘‘विकसित भारत संकल्प यात्रा’’ का शुभारंभ

pahaadconnection

डीआईजी ने किया वाइल्ड लाइफ प्रदर्शनी का उद्घाटन

pahaadconnection

हफ्ते के पहले दिन बाजार में शानदार उछाल, निफ्टी 17,719 के ऊपर बंद हुआ

pahaadconnection

Leave a Comment