Pahaad Connection
Breaking News
Breaking Newsउत्तराखंड

कन्याओं का विशेष पूजन कार्यक्रम आयोजित

Advertisement

देहरादून‌। भारतीय जनता पार्टी महानगर अध्यक्ष सिद्धार्थ उमेश अग्रवाल एवं महानगर पदाधिकारी के नेतृत्व में नवरात्रों के शुभ पावन बेला पर कैंट विधानसभा में शिव शक्ति मंदिर शास्त्री नगर में कन्याओं का विशेष पूजन कार्यक्रम किया गया। महानगर अध्यक्ष सिद्धार्थ उमेश अग्रवाल की अध्यक्षता एवं सभी अतिथियों की विशेष उपस्थिति में कन्याओं का विधिवत आरती पूजन चरण स्पर्श एवं उपहार वितरण कर मां शक्ति को स्मरण करते हुए साथ मां शक्ति का यश गान सारे विश्व में फैले ऐसी मनोकामनाओं के साथ पूजन किया गया। महानगर अध्यक्ष के संकल्प के अनुसार लगातार महानगर की सभी विधानसभाओं में कन्या पूजन कार्यक्रम हो रहे हैं। सिद्धार्थ उमेश अग्रवाल कन्याओं के पूजन  माध्यम से सभी कार्यकर्ताओं को नवरात्रों की हार्दिक शुभकामनाएं भी दे रहे हैं।

कार्यक्रम में राज्यसभा के सांसद नरेश बंसल ने भी सभी कन्याओं का पूजन करते हुए सभी कार्यकर्ताओं एवं महानगर अध्यक्ष को इस शुभ कार्य के लिए बधाई दी और कहा कि हम सभी कार्यकर्ताओं को संगठन के कार्य को ध्यान में रखते हुए धर्म के प्रति आस्था बढ़ाते हुए ऐसे  धार्मिक कार्यों को करते रहना चाहिए। मां शक्ति के इन नौ दिनों में पूजन करने से लोगों के कष्ट दूर होते हैं और अपने जीवन में लोग शांति समृद्धि सिद्धि प्राप्त करते हैं।

Advertisement

कैंट विधानसभा से विधायक श्रीमती सविता कपूर, आदित्य चौहान, जोगिंदर पुंडीर, हनी पाठक ने भी कन्याओं का पूजन कर सभी कार्यकर्ताओं एवं महानगर के पदाधिकारी को नवरात्रि की हार्दिक शुभकामनाएं दी। कार्यक्रम में महानगर उपाध्यक्ष रतन सिंह चौहान महानगर महामंत्री सुरेंद्र राणा विजेंद्र थपलियाल संदीप मुखर्जी गोविंद मोहन आशीष सिंह रंजीत सेमवाल मंडल अध्यक्ष अंजू बिष्ट सुमित पांडे पार्षद मीरा कठैत आशा भाटी अर्चना बागड़ी के रामबाबू सोनू शशिकांत त्यागी राहुल चौहान आदि कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

 

Advertisement

 

 

Advertisement
Advertisement

Related posts

मथुरा वृंदावन से आए कलाकारों ने शिव विवाह राधा कृष्ण की झांकी प्रस्तुत कर लोगों का मन मोह लिया

pahaadconnection

आईवाईसी एप्प प्रशिक्षण शिविर का आयोजन

pahaadconnection

राज्यपाल ने की ‘‘प्लास्टिक के विरूद्ध जंग’’ सेमिनार के संबंध में बैठक

pahaadconnection

Leave a Comment