Pahaad Connection
Breaking Newsउत्तराखंड

कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने फूंका भाजपा सरकार का पुतला

Advertisement

देहरादून, 28 अक्टूबर। राज्य में विभिन्न विभागों में सामने आए भ्रष्टाचार के मामलों के खिलाफ कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने महानगर अध्यक्ष डॉ जसविन्दर सिंह गोगी के नेतृत्व में एस्लेहॉल पर प्रदर्शन किया और भाजपा सरकार का पुतला फूंका।

इस अवसर पर प्रदर्शन कारियो की सभा को सम्बोधित करते हुये महानगर अध्यक्ष डॉ जसविन्दर सिंह गोगी ने कहा कि भर्ती घोटाले, वन विभाग में अवैध रूप से पेड़ कटान का घोटाला, सहकारिता भर्ती घोटाला, उद्यान विभाग घोटाला जैसे अनेक भ्रष्टाचार के मामले राज्य में लगातार सामने आ रहे हैं। इसी वर्ष में ही तीन मामलों कॉर्बेट पार्क में पेड़ कटान मामले, हरिद्वार में पंतद्वीप पार्किंग घोटाले और अब नैनीताल में उद्यान विभाग के घोटाले की जांच को संतोषजनक न मानते हुए माननीय उच्च न्यायालय ने सीबीआई जांच के आदेश दिए हैं।

Advertisement

इससे सिद्ध होता है कि विभिन्न विभागों में भ्रष्टाचार के जो मामले आ रहे हैं वे बड़े संगठनात्मक स्तर पर हो रहे हैं, जिसको पूरे तंत्र का समर्थन हासिल है। धामी सरकार सत्ता में बने रहने का नैतिक अधिकार खो चुकी है। भाजपा सरकार और घोटाले एक दूसरे के पर्याय बन चुके हैं। गोगी ने कहा कि ये सरकार बस अपनी कमियों, भ्रष्टाचार और असल मुद्दों से ध्यान भटकाने में पारंगत है। राज्य को तत्काल जरूरत तो है एक कड़े भू कानून की लेकिन मुख्यमंत्री बात कर रहे हैं समान नागरिक संहिता के झुनझुने की। कानून व्यवस्था लचर है पर मीडिया और सोशल मीडिया में धाकड़ धामी की छवि गढ़ने के प्रयास किये जा रहे हैं। भर्ती घोटाले में कहां तो राज्य सरकार ने अपनी गलती से शर्मिंदा होना था, और कहाँ नकल कानून लाने पे अपनी ही पीठ थपथपाई जा रही है। राज्य की जनता बहुत समझदार है, सही समय पर सबक जरूर सिखाएगी। इस मौके पर प्रदेश उपाध्यक्ष पूरण सिंह रावत ने कहा कि भर्ती घोटाले के पीड़ित बेरोजगार युवाओं की आह और पीड़ा आगामी निकाय और लोकसभा चुनाव में इस सरकार को धराशायी कर देंगे। राज्य स्थापना दिवस भी नजदीक है। इस दिन राज्य के लोग जब राज्य गठन के पश्चात की यात्रा का आकलन करेंगे तो सभी वर्तमान भाजपा सरकार को कोसेंगे कि ये राज्य को किस मुकाम पर ले आये हैं कि जहां घोटालों और भ्रष्टाचार की गूंज ही समाप्त नहीं होती।

इस अवसर पर प्रदेश उपाध्यक्ष पूरन सिंह रावत, प्रदेश महामंत्री मनीष नागपाल, श्रीमती गरिमा दौसोनी, प्रदेश अध्यक्ष एनएसयूआई विकास नेगी, महानगर महिला अध्यक्ष श्रीमती उर्मिला थापा, महानगर सेवादल अध्यक्ष आदित्य, सुनील जायसवाल, सईद जमाल, सत्येंद्र पवार, डॉ अरुण रतूड़ी, ललित भद्री, प्रवीण कश्यप, मोहम्मद फारूक, मोहम्मद समद, सज्जाद अंसारी, संजय गौतम, देवेंद्र सिंह, अशोक कुमार, विक्रम सिंह, प्रमोद कुमार, राजेश सिंह पुंडीर, मंजू त्रिपाठी, शैलेंद्र सैनी, कमल किशोर शर्मा, एसबी थापा, फैसल, शिवम कुमार, अनुराधा तिवारी, सुरेंद्र सैनी, वीरेंद्र पंवार, शकील मंसूरी, मंसूर मरगूब आलम ,सुभाष धीमान ,अरविंद गुरु ,मनीष गर्ग ,हरीश मेहरा, विकी पवार, विनोद, अर्जुन पासी, साजिद, नवीन, अमनदीप सिंह, वकार अहमद ,आलोक मेहता, नईम कुरैशी, तुषार पाल, सौरभ थापा, सलमान अहमद मैं भी आदि उपस्थित थे।

Advertisement

 

 

Advertisement
Advertisement

Related posts

राष्ट्रपति करेंगी अंतर्राष्ट्रीय सम्मेलन का उद्घाटन

pahaadconnection

न्यायमूर्ति संजय कुमार मिश्रा ने सोमवार को झारखंड उच्च न्यायालय के 14वें मुख्य न्यायाधीश के रूप में शपथ ली

pahaadconnection

मुख्यमंत्री ने दी हिमालय दिवस की शुभकामनाएं

pahaadconnection

Leave a Comment