Pahaad Connection
Breaking Newsउत्तराखंडराजनीति

भाजपा महिला मोर्चा की कथनी और करनी में फर्क : गरिमा मेहरा दसौनी

Advertisement

देहरादून। उत्तराखंड भाजपा महिला मोर्चा द्वारा महिला सम्मान आयोजित किए जाने वाले बयान को उत्तराखंड कांग्रेस की मुख्य प्रवक्ता गरिमा मेहरा दसौनी ने हास्यासपद करार दिया है। उत्तराखंड कांग्रेस की मुख्य प्रवक्ता गरिमा मेहरा दसौनी ने कहा कि भाजपा महिला मोर्चा के हाथी के दांत दिखाने के और खाने के और है।

उत्तराखंड कांग्रेस की मुख्य प्रवक्ता गरिमा मेहरा दसौनी ने भाजपा महिला मोर्चा की अध्यक्ष आशा नौटियाल को बेनकाब करते हुए कहा की उत्तराखंड की बेटी अंकिता भंडारी के हत्याकांड से लेकर आज तक भाजपा महिला मोर्चा की किसी भी सदस्य ने उसके साथ हुए अन्याय और अत्याचार पर अपना मुंह नहीं खोला। अंकिता भंडारी को न्याय की बात करना तो दूर की बात, वनंतरा रिसोर्ट में अपनी ही एक महिला विधायक की उपस्थिति में बुलडोजर चलाए जाने की निंदा तक नहीं की। और तो और अंकित भंडारी की पहली पुण्यतिथि पर भाजपा महिला मोर्चा की किसी भी सदस्य ने दिवंगत आत्मा की याद में एक मोमबत्ती या दिया जलाने तक की जहमत नहीं उठाई।

Advertisement

गरिमा मेहरा दसौनी ने कहा कि अंतरराष्ट्रीय महिला पहलवानों के द्वारा भाजपा के ही एक सांसद बृजभूषण शरण सिंह के ऊपर तमाम तरह के यौन उत्पीड़न के आरोप लगाए गए लेकिन उत्तराखंड भाजपा महिला मोर्चा मुंह में दही जमा कर बैठा रहा। गरिमा मेहरा दसौनी ने महिला मोर्चा को याद दिलाते हुए कहा की मणिपुर में महिलाओं पर हो रहे विभत्स अत्याचार और दो महिलाओं को सार्वजनिक तौर पर नग्न अवस्था में भीड़ द्वारा दौड़ाए जाने को लेकर भी भाजपा महिला मोर्चा मौन साधे रहा। ऐसे में गरिमा मेहरा दसौनी ने भाजपा महिला मोर्चा की अध्यक्ष आशा नौटियाल एवं तमाम सदस्यों पर चुनावी बेला में मात्र वोट उगाही के लिए महिला सम्मान की बातों को सिरे से झूठा करार दिया।

गरिमा मेहरा दसौनी ने कहा कि भाजपा में महिलाओं का कोई सम्मान नहीं होता सिर्फ मंचों से बड़ी-बड़ी बातें और भाषण दिए जाते हैं। गरिमा मेहरा दसौनी ने कहा की आज उत्तराखंड में महिला अपराधों में निरंतर बढ़ोतरी हो रही है और भाजपा महिला मोर्चा सिलेक्टिव राजनीति कर रही है। गरिमा मेहरा दसौनी ने कहा कि आज जनता के सामने भाजपा का असली चेहरा सामने आ चुका है। दसौनी ने भाजपा महिला मोर्चा की अध्यक्षा को नसीहत देते हुए कहा की आडंबर प्रपंच और झूठ की राजनीति ना करते हुए माताओं और बहनों के लिए धरातल पर उतरकर असली लड़ाई लड़ने का काम करें।

Advertisement

 

 

Advertisement

 

Advertisement
Advertisement

Related posts

रणवीर सिंह ने शाहरुख खान के घर के पास खरीदी ₹119 करोड़ की संपत्ति

pahaadconnection

आतंकी हमले का खतरा: कांवड़ यात्रा पर हमले की चेतावनी के बाद हरिद्वार में बढ़ाई गई सुरक्षा, गृह मंत्रालय से प्रशासन ने की यह मांग

pahaadconnection

भारत के प्रथम सीडीएस को अर्पित की पुष्पांजलि

pahaadconnection

Leave a Comment