Pahaad Connection
Breaking Newsउत्तराखंड

लोकसभा चुनाव में पार्टी का उम्मीदवार होगा कमल का फूल

Advertisement

देहरादून, 4 नवंबर। भाजपा ने लोकसभा चुनाव को लेकर स्पष्ट किया है कि पार्टी ने अपना उम्मीदवार घोषित किया हुआ है और वो है कमल का फूल।
भाजपा प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट ने लोकसभा चुनावों को लेकर मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए कहा कि प्रधानमंत्री मोदी और पार्टी आलकमान पहले ही ऐलान कर चुका है कि लोकसभा की सभी सीटों पर एक ही उम्मीदवार होगा और वो है कमल का फूल। ठीक यही सिद्धांत उत्तराखंड की पांचों सीटों पर लागू होता है। उन्होंने लोकसभा चुनाव को लेकर सांसदों के काम के फीड बैक को लेकर पूछे गए सवाल का जवाब देते हुए कहा, पार्टी लागतार अपने सांसदों के साथ विभिन्न सांगठनिक कार्यक्रमों एवं बैठकों के माध्यम से जुड़ी रहती है। प्रदेश प्रभारी दुष्यंत गौतम, सह प्रभारी श्रीमति रेखा वर्मा और स्वयं राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा उनके साथ बैठकर संबंधित क्षेत्र में विकास को लेकर चर्चा करते रहे हैं। नवंबर माह में होने वाला हारी विधानसभा सीटों पर सांसद प्रवास कार्यक्रम भी इसका हिस्सा है। विभिन्न माध्यमों से सांसदों विधायकों के कार्यों और सक्रियता की जानकारी के साथ क्षेत्र का जमीनी फीड बैक भी लगातार केंद्रीय नेतृत्व तक पहुंचता रहता है।
उन्होंने स्पष्ट किया कि प्रदेश के सभी सांसदों ने अपने क्षेत्रों में जनता के बीच रहकर उनकी समस्याओं को दूर करने के लिए शानदार काम किया है। कोविड के कठिन समय में भी वे जनता के बीच रहे और केंद्र की योजनाओं को आम लोगों तक पहुंचाने का कार्य करते रहे हैं। जहां तक आगे की उम्मीदवारी का सवाल है तो भाजपा कैडर और विचार आधारित संगठन है, जहां व्यक्तिगत महत्वाकांक्षा का कोई महत्व नहीं है। सभी देश समाज की बेहतरी के लिए पार्टी के माध्यम से प्राण प्रण से जुटे रहते हैं। उन्होंने विपक्ष पर कटाक्ष करते हुए कहा, हमारे यहां विपक्ष की तरह उम्मीदवारी को लेकर कोई संशय नही रहता है।

Advertisement
Advertisement

Related posts

सूबे के स्कूलों में वर्ष में दस दिन रहेगा ‘बैग फ्री डे’

pahaadconnection

डिफेंस की शराब समझकर पीने वाले हो जाये सावधान

pahaadconnection

केएल राहुल-अथिया शेट्टी : महल की तरह सजाया गया है सुनील शेट्टी का घर

pahaadconnection

Leave a Comment