Pahaad Connection
Breaking Newsउत्तराखंड

अंग्रेजी वाद विवाद प्रतियोगिता में दून इंटरनेशनल को ट्राफी, द हैरिटेज स्कूल रनरअप

Advertisement

देहरादून।  द हैरिटेज स्कूल के तत्वावधान में द्वितीय मैसी सूकियाज मैमोरियल इंटर स्कूल अंग्रेजी वाद विवाद प्रतियोगिता परिसंवाद 2023 का आयोजन किया गया और इस अवसर पर प्रतिभागियों ने सारगर्भित ढंग से विषय के पक्ष में अपने विचार व्यक्त किये। इस अवसर पर दून इंटरनेशल स्कूल ने सर्वाधिक अंक हासिल कर ट्राफी पर कब्जा किया जबकि मेजबान द हैरिटेज स्कूल को उप विजेता घोषित किया गया।

यहां द हैरिटेज स्कूल के सभागार में द्वितीय मैसी सूकियाज मैमोरियल इंटर स्कूल अंग्रेजी वाद विवाद प्रतियोगिता परिसंवाद 2023 का आयोजन किया गया और इस अवसर पर अगर आप शांति चाहते हैं, तो युद्ध के लिए तैयार रहें विषय निर्धारित किया गया। इस अवसर पर प्रतिभागियों ने पक्ष एवं विपक्ष में अपने भाषण प्रस्तुत किये। इस अवसर पर  वाद-विवाद प्रतियोगिता की शुरुआत जज डॉ. एनी सिंह का पुष्पहारों से स्वागत किया गया और डॉ. एनी सिंह एक प्रसिद्ध शिक्षाविद् हैं और तीन दशकों से अंग्रेजी की शिक्षिका हैं। इस अवसर पर सर्वश्रेष्ठ वक्ता का पुरस्कार नायेशा मेगी समरवैली स्कूल एवं दून इंटरनेशनल स्कूल के बेरोन बोरा को प्रदान किया गया।

Advertisement

इस अवसर पर प्रधानाचार्य डाक्टर अंजू त्यागी ने प्रतियोगिता में प्रतिभाग करने वालों को बधाई दी और प्रतियोगिता में प्रतिभाग करना भी एक मिसाल से कम नहीं है। इस अवसर पर अंग्रेजी वाद विवाद प्रतियोगिता में मेजबान द हैरिटेज स्कूल, दून इंटर नेशनल स्कूल, राजा राम मोहन राय एकेडमी, शिवालिक इंटरनेशनल स्कूल, सेंट कबीर एकेडमी, दून कैम्ब्रिज स्कूल, दून ब्लॉसम स्कूल, मां आनंदमयी मैमोरियल स्कूल, दिल्ली पब्लिक स्कूल और समरवैली स्कूल के छात्र एवं छात्राओं ने प्रतिभाग किया। इस अवसर पर स्कूल की काउंसलर चारू चौधरी, प्रधानाचार्य डाक्टर अंजू त्यागी के अलावा विभिन्न स्कूलों के शिक्षिक, शिक्षिकायें, छात्र एवं छात्रायें उपस्थित रहे।

 

Advertisement

 

Advertisement
Advertisement

Related posts

छल बल से मत हरण करने वालो को जनता ने दिया करारा जवाब

pahaadconnection

उत्तराखंड समाचार: हड़ताल के दौरान हटाए गए 196 जेई बहाल, पीडब्ल्यूडी मंत्री सतपाल महाराज ने दिए निर्देश

pahaadconnection

कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने प्रकट की शोक संवेदना

pahaadconnection

Leave a Comment